Super 30 : बच्चों के साथ खाली समय में ये काम करते थे ऋतिक
Super 30 : बच्चों के साथ खाली समय में ये काम करते थे ऋतिक
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' को लेकरव चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म के साथ रितिक दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फ़िल्म में अभिनेता एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है. यह फिल्म शुरू से ही विवादित रही है और इसी के बाद ये रिलीज़ होने की तैयार है. 

आपको बता दें, ऋतिक सिर्फ़ फ़िल्म में ही बच्चों के साथ वक़्त बिताते हुए ही नहीं बल्कि शूटिंग के दरमियान भी अभिनेता अपना खाली समय बच्चों के साथ गेम खेल कर बिताते थे. इसी की तरह की कोशिश रितिक भी कर रहे हैं जो उनकी शूटिंग का ही हिस्सा है. ऋतिक बच्चों को पहेलियाँ दिया करते थे और साथ ही बच्चों को अलग-अलग ग्रुप में बांट कर उन्हें टास्क पूरा करने के लिए देते थे. वे हर दिन एक अलग गेम बच्चो के लिए प्लान करते थे. ऋतिक और बच्चों की बॉन्डिंग सिर्फ़ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी लाजवाब थी.

इस फिल्म के बारे में बता दें, ऋतिक अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है. फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को रिलीज के प्रति प्रत्याशित कर दिया है. फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होने वाली है. 

Junglee movie review : धाकड़ एक्शन के दीवाने हैं तो दिल जीत लेगी फिल्म

कैटरीना ओलंपिक स्विमर से सीख रही फिटनेस के गुर, अगली फिल्म की तैयारी शुरू

राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी करने को तैयार हैं जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -