'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर का है बड़ा रंगीला मिजाज़

बॉलीवुड के सुपरस्टार 'आमिर खान' और दंगल गर्ल 'ज़ायरा वसिम' की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इन दिनों काफी चर्चा में है. दंगल के बाद एक बार फिर आमिर खान और ज़ायरा वासिम साथ नजर आने वाले है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था जो दर्शको को खूब पसंद आया. और अब तो सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही आमिर ने अपनी फिल्म के बारे में कुछ चर्चा की.

जब आमिर से ट्रेलर की शानदार प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "लोगों की उम्मीदें जितनी बढ़ती जाती है उतने ही वह नर्वस भी होते हैं." जब आमिर से पूछा गया कि फिल्म को बनाते समय किस चीज़ ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया तो उन्होंने कहा कि, "मेरे लिए सबसे ज्यादा फिल्म की कहानी ही अहम होती है. किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते या सुनते हुए मैं खुद को ऑडियन ही समझता हूं. और जब कोई कहानी मेरे दिल को छू जाती है तभी मैं फिल्म को चुनता हूं. 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी मैंने सिर्फ इसकी कहानी की वजह से ही की है."

वही फिल्म की एक्ट्रेस ज़ायरा का कहना है कि फिल्म दंगल उनके लिए फिजिकली और मेंटली चैलेंजिंग थी. लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार उनके लिए इमोशनली चैलेंजिंग थी. वही आमिर ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि, " वह बहुत रंगील टाइप की भूमिका थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रेलर के बाद अब देखिये 'गोलमाल अगेन' का मजेदार डायलॉग प्रोमो

एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई धाकड़ गर्ल

'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -