'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त
'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर पूर्व में ही सोमवार दोपहर को रिलीज कर दिया गया. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया.

'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के कूलेस्ट डैड में होती है. अक्सर वे अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकलकर बेटी मीशा के साथ घूमते और खेलते नजर आते हैं. शनिवार को शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसमें सोफे पर बैठे शाहिद की गोद में मीशा आराम फरमा रही हैं. तस्वीर में मीशा नींद में डूबी दिख रही हैं, जबकि शाहिद मुस्कुरा रहे हैं. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे खूबसूरत एहसास."

शाहिद की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. करीब एक घंटे पहले साझा की गई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर अब तक 3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इसमें शाहिद कैजुअल लुक में दिख रहे हैं, जबकि मीशा पिंक एंड व्हाइट रंग की फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -