ट्रेलर के बाद अब देखिये 'गोलमाल अगेन' का मजेदार डायलॉग प्रोमो
ट्रेलर के बाद अब देखिये 'गोलमाल अगेन' का मजेदार डायलॉग प्रोमो
Share:

बॉलीवुड में अब तक की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल अगेन' का डायलॉग प्रोमो लांच हुआ है. स्टार्स अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तबू और परिणिती चोपड़ा की ये कॉमेडी फिल्म काफी सुर्खियों में बनी हुई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 'गोलमाल' सीरीज का चौथा पार्ट है. अब तक फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर ही रिलीज़ हुआ था लेकिन अब फिल्म के दो-दो डायलॉग प्रोमो भी रिलीज़ हुए है.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद तो ये पता चल गया था कि इस दिवाली 'लोजिक नहीं सिर्फ मैजिक' है. लेकिन फिल्म का ये डायलॉग प्रोमो देखकर आपको इस टैग लाइन का मतलब भी समझ आ जायेगा कि आखिर क्यों ये टैग लाइन दी गयी थी. फिल्म के ये डायलॉग प्रोमो कॉमेडी, जोक्स और हसी के ठहाको से भरपूर है. चलिए फिल्म के इन डायलॉग्स पर डालते है एक नजर...

-"आ रहा है वह... 100% तुम सबको सूली पर चढ़ाएगा, 200% तुम सबको शमशान पहुंचाएगा, 300% तुम सबको साफ कर देगा"

-"किस बात से डर रहा है यार... एज डिफ्रेंस... हर लड़की है न अपने होने वाले में फादर फिगर ढूंढती है, फिगर उसके पास है फादर तू है"

 

बता दे रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही गोलमाल सीरीज की ये चौथी फिल्म है. इस बार फिल्म में तब्बू और परिणीति चोपड़ा अभिनेत्री के तौर पर नजर आएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' के कूलेस्ट डैड राजा रावल रतन सिंह बेटी मीशा के साथ मस्ती में मस्त

Ohhh.... तो विराट कोहली इस Nickname से बुलाते है अनुष्का को

Bigg Boss-11 : अर्शी का सपना पर फूटा गुस्सा कहा, मुंह पर थूकूँगी तेरे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -