एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई धाकड़ गर्ल
एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई धाकड़ गर्ल
Share:

इंटरनेट पर इन दिनों किसी भी इंसान के विचारों या उसके बयानों लेकर काफी ट्रॉल्स नज़र आ रहे है. कभी-कभी यह ट्रॉल्स इस हद तक पहुंच जाते हैं कि गाली-गलौच तक हो जाती और धमकियाँ तक दे दी जाती हैं. इस ट्रोलिंग का शिकार पत्रकार, खिलाड़ी, राजनेता और कलाकार भी होते रहे हैं.

इसी बीच फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख एक बार फिर से इंटरनेट ट्रोल का शिकार हो गई हैं. इस बार उनका ट्रोल उनके द्वारा की गयी किसी बयानबाज़ी को लेकर नहीं बल्कि एक फोटो के वायरल होने से हो रहा है, जिसपर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी इसका शिकार हो चुकी और उन्होंने तो यह तक कह दिया था कि "ट्रोल करने वालों के पास ट्रोल करने के अलावा कुछ काम नहीं रहता. वह सिर्फ इसी का इंतज़ार करते रहते हैं कि लोग कुछ नया करें और हम उन्हें ट्रोल करें".

फिल्म ‘दंगल’ में अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही हैं. बस ट्रोल करने वाले जैसे इंतज़ार में ही बैठे थे. लोगों ने उन्हें उनके पहनावे को लेकर तरह-तरह के कमेंट करना स्टार्ट कर दिए. इससे पहले भी उन्होंने अपनी मोनोकीनी पहने हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसपर लोगों ने उन्हें बहुत ही भला बुरा कहा था. बता दें कि फातिमा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शुटिंग करके मुंबई लौटी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों हुई कैटरीना आमिर से ख़फ़ा?

जायरा वसीम आमिर खान को रोल मॉडल नहीं मानती

'सरफ़रोश' का सीक्वल करना चाहते है आमिर खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -