आमिर और सलमान ने बनाया ये रिकॉर्ड शाहरुख़ खान का नाम तक नहीं
आमिर और सलमान ने बनाया ये रिकॉर्ड शाहरुख़ खान का नाम तक नहीं
Share:

सुपरस्टार सलमान खान ने बॉलीवुड दुनिया में खुद को इस तरह से स्थापित कर लिया है कि, उनकी फिल्म आने से पहले ही लगातार चर्चा में बनी रहती है. वही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पिछले साल 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी लेकिन आज भी फिल्म की कमाई का दबदबा जारी है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'टाइगर जिंदा है' घरेलु बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन (नेट कमाई) करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. यही नहीं बल्कि, सलमान खान की इस फिल्म ने सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'पीके' को पछाड़ दिया है. सूत्रों के मुताबिक सलमान की 'टाइगर जिंदा है' ने इन 55 दिनों में 339 करोड़ रु. अपने नाम किये है. ख़ास बात तो यह है कि, फिल्म अभी भी कमाई करने में जुटी हुई है. बता दे कि, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-10 फिल्मों में सलमान खान की 4 फिल्में शामिल है.

जिनमे 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'बजरंगी भाईजान (कमाई 315.49 करोड़)', 'सुल्तान (कमाई 300.67 करोड़)' और 'किक (कमाई 211.63 करोड़)' का नाम है. वही आमिर खान की तीन फिल्में ('दंगल', 'पीके' और 'धूम 3') टॉप-10 में शामिल हैं. इसके अलावा बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज फिल्म निर्माता की सबसे चर्चित और सबसे विवादित फिल्म 'पद्मावत' भी इसी लिस्ट में शामिल है. फिलहाल पद्मावत की ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

ये भी पढ़े

वैलेंटाइन डे के मौके पर 'पैडमैन' की कमाई में बड़ा बदलाव

'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'

'पद्मावत' के साथ-साथ 'पैडमैन' ने भी बनाया नया रिकॉर्ड

'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -