'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'
'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए है. सारे लफड़े से निकलकर आखिरकार अय्यारी रिलीज को होने को तैयार है. बता दे कि, अय्यारी 16 फरवरी यानी कल रिलीज होने वाली है जिसके चलते हर तरफ अय्यारी की ही चर्चा हो रही है.

जैसा कि, आप सभी जानते है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म का सभी लोग बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे है. गौरतलब है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा कि ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस दिन 'पद्मावत' रिलीज हो गई. जिसके चलते अय्यारी की टीम ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है. खास बात यह है कि, फिल्म गुरु और शिष्य की कहानी पर आधारित है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों ने काम किया है. वही फिल्म के निर्देशक नीरज पांडेय है.

इससे पहले नीरज पांडेय 'ए वेडनेसडे', 'बेबी', 'स्पेशल 26', 'एम. एस. धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके है. खबरों की माने तो नीरज पांडेय की ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अय्यारी 8-10 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है. हालाँकि, ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल तो 'पैडमैन' और 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा जमाये हुए बैठी है.

ये भी पढ़े

'पद्मावत' के साथ-साथ 'पैडमैन' ने भी बनाया नया रिकॉर्ड

'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड

जारी है अक्षय की 'पैडमैन' की धुंआधार कमाई

अक्षय की 'पैडमैन' बनी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -