'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड
'पद्मावत' ने फिर अपने नाम किया एक और नया रेकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता की फिल्म 'पद्मावत' जिस तरह अपने विवादों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई थी ठीक उसी तरह अब 'पद्मावत' अपनी ताबड़तोड़ कमाई को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में खबर आई है कि, पद्मावत ने दिग्गज फिल्म निर्माता एस. एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' की कमाई को भी मात दे दी है.

गौरतलब है कि, फिल्म 'बाहुबली 2' को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है लेकिन 'पद्मावत' ने न सिर्फ 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है बल्कि इस फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड भी कायम कर लिए. दरअसल बात यह है कि, पद्मावत फिल्म 'बाहुबली 2' से न्यू ज़ीलैंड की कमाई के मामले में आगे निकल गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, 'पद्मावत' ने न्यू ज़ीलैंड में 614,289 यूएस डॉलर (करीब 3 करोड़ रुपए) कमाए है. यही नहीं बल्कि, पद्मावत अब न्यू ज़ीलैंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म में शामिल हो गई है.

पद्मावत की कमाई देखकर कहा जा रहा है कि, जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर है. इसके अलावा भी फिल्म में हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है. वही फिल्म की कमाई देखते हुए दीपिका का कहना है कि, फिल्म आसानी से रुकने वाली नहीं और यह फिल्म खूब कमाई करेगी.

ये भी पढ़े

जारी है अक्षय की 'पैडमैन' की धुंआधार कमाई

अक्षय की 'पैडमैन' बनी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म

आमिर खान और संजय लीला भंसाली मिलकर कर रहे है ये बड़ा काम

एक लिफाफा खोलते ही अस्पताल में भर्ती ट्रम्प की बहु

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -