पठान विवाद के बीच पीएम मोदी ने दी नेताओं को सलाह, कहा- 'अनावश्यक बयान देने से बचे...'
पठान विवाद के बीच पीएम मोदी ने दी नेताओं को सलाह, कहा-  'अनावश्यक बयान देने से बचे...'
Share:

बॉलीवुड की मूवी पठान इन दिनों बहुत चर्चा में बनी हुई है। शाहरुख खान की इस मूवी को लेकर रोज कोई न कोई नया अपेडट सामने आ ही जाता है। इसके अलावा शाहरुख खान की ये मूवी बहुत विवादों में भी रही है। मूवी के गाने बेशर्म रंग को लेकर बहुत विवाद हुआ था। इस गाने में पहनी दीपिका पादुकोण की पहनी गई ड्रेस को लेकर बहुत कुछ  बोल दिया गया है। इसको लेकर अभिनेता से नेता तक ने बयान दिए। अब इसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बयान सामने आ चुके है, इसमें उन्होंने फिल्म का बिना नाम लिए नेताओं को लेकर कुछ बोला है। 

पीएम मोदी ने बोली ये बात: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी 'पठान' रिलीज से पहले की कई विवादों में फंस गई है। कभी इस मूवी के नाम को लेकर विवाद हो चुका है, तो कभी इस फिल्म के गाने पर प्रश्न उठे है। अभी तक इस मूवी को लेकर नेताओं ने भी खूब बयान दिए है। इसी बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को एक सलाह भी दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम  नरेंद्र मोदी ने नेताओं सलाह दी है कि वो फिल्म पर अनावश्यक बयान देने से बचे। इस बयान में प्रधानमंत्री मोदी न ही किसी नेता का नाम लिया है, न ही फिल्म का। लेकिन उनके इस बयान को मूवी पठान से जोड़कर देखा जा रहा है।

सामने आई शाहरुख़ की फिल्म पठान की नई रिलीज डेट

शुरू हुआ KL राहुल और अथिया के विवाह की तैयारी

जमी हुई इस झील पर चल रही है पठान की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -