निया शर्मा संग रिलेशन की ख़बरों के बीच पारस कलनावत ने बताया गर्लफ्रेंड का नाम
निया शर्मा संग रिलेशन की ख़बरों के बीच पारस कलनावत ने बताया गर्लफ्रेंड का नाम
Share:

टेलीविज़न के जाने माने सीरियल अनुपमा से दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष जगह बनाने वाले अभिनेता पारस कलनावत शो छोड़ने के बाद भी निरंतर खबरों में बने हुए हैं। पारस ने 'अनुपमा' के माध्यम से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। पारस कलनावत को हर कोई अब समर के नाम से ही जानता है। किन्तु कुछ ही दिनों पहले पारस कलनावत ने 'अनुपमा' अलविदा बोल दिया था। पारस अपनी लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में बने हुए है तथा इसी कड़ी में पारस ने सरेआम अब अपनी गर्लफ्रेंड के नाम की घोषणा भी कर दी है।

बता दें कि इन दिनों पारस कलनावत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीर और वीडियो साझा कर प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन स्टार्ट किया, जिसमें उनसे प्रशंसकों ने कई प्रकार के सवाल किये। एक शख्स ने तो पारस कलनावत से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में भी पूछ लिया।

दरअसल, 'अनुपमा' के एक्स समर यानी पारस कलनावत से शख्स ने सवाल किया, "आपकी फिल्हाल गर्लफ्रेंड कौन है?" इस बात का जवाब देने से पारस कलनावत जरा भी नहीं कतराए। उन्होंने प्रश्न के उत्तर में कहा, "नाच ही मेरी माशुका है और नाच ही मेरा फितूर है।" पारस की ये स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बदन पर लगाया गोबर, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

इंटरनेट पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का नया लुक, देखकर चौंके लोग

मौत से पहले सोनाली फोगाट ने इस एक्टर को किया था मैसेज, किया था ये बड़ा वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -