शमिता से लड़ाई के बीच तेजस्वी के साथ करण कुंद्रा ने किया कुछ ऐसा कि सलमान भी रह गए दंग
शमिता से लड़ाई के बीच तेजस्वी के साथ करण कुंद्रा ने किया कुछ ऐसा कि सलमान भी रह गए दंग
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो ब‍िग बॉस 15 के फिनाले एप‍िसोड में अब चंद ही घंटों का समय बचा है। दो दिनों के इस एप‍िसोड में शन‍िवार को बहुत कुछ जबरदस्त हुआ। रश्म‍ि देसाई शो से एव‍िक्ट हुईं। वहीं एप‍िसोड के समाप्त होते होते शमिता शेट्टी तथा तेजस्वी प्रकाश के बीच बहसबाजी नजर आई। दोनों प्रतियोगी सलमान खान के सामने ही लड़ पड़ीं। इस के चलते गरमा गरमी के माहौल के मध्य करण कुंद्रा ने कुछ ऐसा कर दिया क‍ि तेजस्वी की बोलती बंद हो गई। 

दरअसल, शमिता को आंटी बोलकर एज शेम करने के मसले पर तेजस्वी एवं शमिता, सलमान के समक्ष विवाद करने लगती हैं। तेजस्वी सफाई देते हुए बोलती हैं कि वे ऐज शेम नहीं कर रही थीं, सिर्फ मजाक में वो बात कही थी। वहीं शमिता तेजस्वी पर भड़कते हुए बोलती हैं कि तेजस्वी उन्हें ऐज शेम कर रही थीं। दोनों अपने-अपने पक्ष पर डटे हुए थे। विवाद बढ़ता देख, करण कुद्रा बीच में आए तथा तेजस्वी के गाल पर Kiss कर दिया। 

वही अब इतना प्यारा किस मिले तो भला झगड़े का मन कैसे करे। तेजस्वी भी चुप हो गई तथा उनके होंठों पर मुस्कान आ गई। यह देख सलमान भी हंस पड़ते हैं तथा करण से बोलते हैं 'अरे वाह ये पहले ही कर देते।' तेजस्वी एवं करण का रोमांट‍िक रिलेशन ब‍िग बॉस 15 का सबसे लोकप्रिय टॉप‍िक रहा है। दोनों ने शो में कुछ दिनों पश्चात् एक-दूसरे के लिए अपनी फील‍िंग्स का इजहार कर दिया था। फिनाले एप‍िसोड के मध्य तेजस्वी ने शो समाप्त होने के पश्चात् करण को मिस करने की बात कही। वे बोलती हैं 'मैं करण के साथ गुजारे पलों को मिस करूंगी। रात को उसके साथ धीमी आवाज में बात करना याद करूंगी।' 

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

VIDEO: दिव्यांका त्रिपाठी पर अचानक कौवे ने किया हमला, और फिर...

फैजल खान का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -