अमेरिका के बुरे हुए हाल, 24 घंटों में बढ़ा मौत का आंकड़ा

वाशिंगटन: दुनित्याभार में  कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 3 लाख 47  हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

अमेरिका में 532 लोगों की मौत: जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के अनुसार, अमेरिका में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 532 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या 98,218 हो गई है। वहीं, देश में 16,62,375 लोग कोरोना से संक्रमित हैं।
 
ब्राजील में 11 हजार से ज्यादा नए मामले: देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 11,687 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,74,898 हो गई है।

तबाही मचा रहा कोरोना, 1,45,380 लोगों हुए कोरोना संक्रमित

1 जून से ब्रिटेन में खुलेंगे स्कूल ! पीएम जॉनसन ने बताया प्लानअमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद नहीं माना ईरान, वेनेज़ुएला पहुंचाए तेल टैंकर

क्या गर्भवती महिला में प्लेसेंटा को चोट पहुंचा सकता है कोरोना?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -