एयरपोर्ट पर उतरने वाले यात्रियों को क्वारंटाइन करने को लेकर गृहमंत्री ने बोली यह बात

हरियाणा के मोहाली में एयरपोर्ट पर उतरने वाली फ्लाइट से हरियाणा सरकार ने अपना पल्ल झाड़ लिया है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में हरियाणा की तरफ से कोई हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा. सभी यात्रियों को क्वारंटीन करने की व्यवस्था पंजाब सरकार को ही करवानी होगी.

अमेरिकी प्रतिबंधों के बावजूद नहीं माना ईरान, वेनेज़ुएला पहुंचाए तेल टैंकर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका से आए 76 हरियाणवियों को हरियाणा सरकार ने ही क्वारंटीन करवाया है लेकिन इस मामले में विदेश मंत्रालय की तरफ से इन नागरिकों की लिस्ट भेजी गई थी और उन्हें क्वारंटीन करवाने के लिए कहा गया था. अब इन यात्रियों में से 22 मामले संक्रमित होने के बाद सरकार की चिंता बढ़ गई है. बहरहाल दिल्ली बार्डर पर यथास्थिति अभी बरकरार रहेगी. 

1 जून से ब्रिटेन में खुलेंगे स्कूल ! पीएम जॉनसन ने बताया प्लान

अगर आपको नही पता तो बता दे कि दिल्ली से आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों को टेस्ट के बाद ही हरियाणा में प्रवेश दिया जाएगा. सरकार को इस बात का इंतजार है कि लॉकडाउन-पांच में किस तरह के दिशा-निर्देश होंगे. उसी के मुताबिक काम किया जाए. विज ने यह भी आगाह किया है कि जब यातायात खुल गया है तो कोरोना का खतरा भी बढ़ गया है. लिहाजा सभी लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए.

वनउत्पादों को लेकर सबसे आगे निकला यह राज्य

विवादों से घिरा मनोज तिवारी के क्रिकेट खेलने का मामला

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का बड़ा बयान, कहा-बेल्ट से पीटना मुझे भी आता..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -