टीवी स्टार्स में छिड़ी गैंग वॉर, हाथ धोते हुए सेलेब्स की वीडियो वायरल
टीवी स्टार्स में छिड़ी गैंग वॉर, हाथ धोते हुए सेलेब्स की वीडियो वायरल
Share:

कोरोना वायरस की वजह से टीवी इंडस्ट्री का काम ठप पड़ गया है. इसके साथ  ही 31 मार्च तक शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. वहीं इस वजह से टीवी स्टार्स को भी ब्रेक मिल गया है. इसके साथ ही कई सितारे ऐसे भी हैं जो इस ब्रेक का फायदा उठाते हुए फैमिली और फ्रेंड्स संग समय बिताने निकल पड़े हैं. इसके साथ ही टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी भी इस मौके पर पत्नी और बच्चे संग लोनावला ट्रिप पर निकले. वहीं परन्तु उन्हें टीवी इंडस्ट्री के दूसरों सितारों ने भी वहां ज्वॉइन किया. 

इसके साथ ही अर्जुन बिजलानी के साथ लोनावला ट्रिप पर करिश्मा तन्ना, आमना शरीफ और उनके पति अमित कपूर समेत 2 और लोग मौजूद हैं. अर्जुन ने सभी के साथ एक ग्रुप सेल्फी इंस्टा पर शेयर की है. इसके साथ ही ये फोटो शेयर कर अर्जुन ने बताया कि उन सभी के बीच जंग छिड़ी हुई है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा- UNO खेलते हुए गैंग वॉर हो रही है. फिलहाल यहां गैंग वॉर गंभीर नहीं बल्कि हल्की फुल्की मस्ती के लिए अर्जुन ने इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही कोरोना संकट के बीच अर्जुन बिजलानी का फ्रेंड्स और फैमिली संग टाइम स्पेंड करना लोगों को पसंद आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अर्जुन बिजलानी टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं. वे एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन में लीड हीरो रह चुके हैं. अर्जुन कई टीवी शोज का मेन चेहरा रहे हैं. इसके साथ ही नागिन शो में उनकी मौनी रॉय संग केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी. वहीं दूसरी तरफ, कोरोना वायरस की वजह से टीवी ही नहीं फिल्मों का कारोबार भी थम गया है. वहीं कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है. कोरोना को लेकर सेलेब्स लगातार फैंस को इससे सतर्क रहने के तरीके भी बता रहे हैं. इसके साथ ही हाथ धोते हुए सेलेब्स के कई वीडियो वायरल हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

कनिका के पिता ने बदला अपना बयान

श्रद्धा कपूर ने कोरोना को लेकर फैंस को किया जागरूक

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक पर मचा रही है धमाल, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -