शमिता को सरेआम किस करते दिखे राकेश बापट, शहर के बाहर बिता रहे समय
शमिता को सरेआम किस करते दिखे राकेश बापट, शहर के बाहर बिता रहे समय
Share:

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) को सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक माना जाता है। जी दरअसल दोनों की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में हुई थी, और इस शो को करण जौहर ( Karan Johar) ने होस्ट किया था। वहीं शो में दोनों एक दूसरे के प्यार में जल्द ही पड़ गए थे और के अंत तक एक-दूसरे के साथ रहे। वहीं शो से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ रहे। इस कपल को प्यार करने वाले लोग प्यार से इन्हे ‘शरा’ कहकर बुलाते हैं। लोगों को इनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद हैं, हालांकि एक लंबे टाइम के बाद दोनों को एक साथ देखा गया। जी दरअसल सोशल मीडिया पर कपल की एक तस्वीर खूब पसंद की जा रही है, जिसमें राकेश अपने लेडी लव को किस करते हुए दिख रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में शमिता और राकेश के बीच अनबन की खबरें आई थीं, जिसमें कहा गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि अब कपल की नई तस्वीर को देखकर उनके फैंस गदगद हो गए हैं। आप देख सकते हैं इस नयी फोटो में दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री वाकई में गजब लग रही है। जी दरअसल शमिता और राकेश की इस तस्वीर को कपल के एक फैन पेज ‘@shamraq_sl_fan’ इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में राकेश शमिता को प्यार से किस करते हुए दिख रहे हैं, जबकि शमिता शरमाते हुए, जमीन की तरफ देख रही हैं।

इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है। इस फोटो में शमिता फ्लॉवर प्रिंटेड ड्रेस में दिख रही हैं। खुले कर्ल बालों में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। दूसरी तरफ राकेश स्काई ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं। कपल की फोटो को देखकर लग रहा है कि इन दिनों दोनों किसी शहर के बाहरी इलाके में अपना प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

दोबारा कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर निर्देशक

आखिर क्यों अदनान सामी ने कहा था अलविदा, खुद किया खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने 'प्लीज मुझे बचाओ' लिखकर किया पोस्ट और कर दिया डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -