अमेरिकी महिला को दिल्ली में बनाया गया हवस का शिकार
अमेरिकी महिला को दिल्ली में बनाया गया हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली- दिल्ली में आये दिन कोई न कोई घटना घटती रहती हैं  जिससे सिर्फ देश के लोग ही नही वदेशी भी असुरक्षित हैं. जहाँ एक और दिल्ली देश की राजधानी तो वही साथ ही दूसरी ओर दिल्ली एक असामाजिक तत्वो का अड्डा भी हैं.

दिल्ली में अमेरिकी मूल की एक महिला के साथ टूर गाइड समेत पांच लोगो ने एक पांच सितारा होटल में सामूहिक बलात्कार किया. एक तरफ तो सरकार अतिथि देवो भवः की बात करती हैं और बाहर से आने वाले मेहमान का ही ख्याल देश में नही रखा जाता हैं तो इससे देश की क्या छवि बनेगी इस पर विचार किया जाना चाहिए.

खबर के अनुसार महिला अप्रेल माह में भारत भ्रमण के लिए आई थी ओर दिल्ली की एक पांच सितारा होटल में रुकी थी. जहाँ पर उसके साथ टूर गाइड समेत पांच लोगो ने बलात्कार किया और साथ ही धमकी भी दी की यदि किसी से इस बात का जिक्र किया तो जान से मार देंगे. इस घटना के बाद महिला सदमे में आ गई ओर वापस अमेरिका चली गई. 

वह जाकर जब वो कुछ सामान्य हुई तो उसने दिल्ली की एक गैर सरकारी संस्था से संपर्क करके अपनी सारी बात बताई. ओर संस्था के कहने पर उसने ई-मेल के द्वारा दिल्ली पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में अमेरिकी दूतावास ने भी दिल्ली पुलिस आयुक्त से ई-मेल के जरिये संपर्क साधा औऱ  मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्दी ही दोषियों को पकड़ने की बात कही हैं.

इस फेमस एक्ट्रेस का 2 बार हुआ रेप, सुसाइड की थी कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -