फोर्ब्स की '30 अंडर 30' लिस्ट में इस हॉट सिंगर का नाम हुआ शामिल
फोर्ब्स की '30 अंडर 30' लिस्ट में इस हॉट सिंगर का नाम हुआ शामिल
Share:

हर बार ही फोर्ब्स ने '30 अंडर 30' की लिस्ट जारी करता है और इसी क्रम में हाल ही में फोर्ब्स ने अपनी इस लिस्ट को जारी किया है. इस बार फोर्ब्स की इस लिस्य में एक नया नाम शामिल हुआ है. इस लिस्ट में हॉट अमेरिकन सिंगर और राइटर लौरेन का नाम शामिल हो चुका है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो फोर्ब्स ने बेस्ट म्यूजिशिएन और मानवाधिकार के अधिकारों की बात करने वालों की सूची जारी की है.

आपको बता दें लौरेन ने साल 2016 में आए 'बैक टू मी' में सोलो परफॉर्म कर दर्शकों और अपने फैंस का दिल जीता था. इसके बाद ही उन्हें Afterellen.com 100 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल किया. वैसे इन दिनों लौरेन कोलंबिया रिकॉर्ड्स के साथ मिलकर काम करती हुई नज़र आ रही हैं. गौरतलब है कि लौरेन को साल 2017 में ब्रिटिश एलजीबीटी रिकॉर्ड्स ने 'सेलिब्रिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से भी सम्मानित किया था.

इसके साथ ही लौरेन को तो 'फिफ्थ हारमोनी' और 'गर्ल ग्रुप' से काफी प्रसिद्धि हासिल हुई थी. आपको बता दें लौरेन का जन्म फ्लोरिडा के मियामी में हुआ था. लौरेन ने अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के सदस्यों को भी खुला पत्र लिख चुकी हैं जिसे बिलबोर्ड ने 18 नवंबर 2016 भी पब्लिश किया गया था. इसके अलावा लौरेन अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. आपको बता दें अमेरिकन सिंगर लौरेन इन दिनों सिंगर टाय डॉला साइन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

गर्लफ्रेंड के साथ जस्टिन बीबर ने की गुपचुप शादी, लीक हुई फोटोज

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस किम का निधन, हर कोई पहुंचा सदमे में

बेटी की शादी के बारे में प्रियंका की माँ ने कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -