बेटी की शादी के बारे में प्रियंका की माँ ने कही हैरान करने वाली बात
बेटी की शादी के बारे में प्रियंका की माँ ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड में तो इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है. हाल ही में दीपवीर की शादी हुई है और अब तो ईशा अंबानी की शादी का जश्न भी शरू हो गया है. इसी के साथ दिसंबर में एक और शाही वेडिंग होने वाली है. हम बात कर रहे हैं प्रियंका-निक की जो कि जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करने वाले हैं. हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा जोधपुर पहुंची थीं और उन्होंने वेन्यू का जायजा लिया.

सूत्रों की माने तो मधु ने वहां इवेंट ऑर्गनाइजर, होटलेयर और डिजाइनर से मीटिंग की और उन्होंने उम्मेद भवन और मेहरानगढ़ किले में हो रही तैयारियों का जायजा लिया. शुक्रवार को जोधपुर से मुंबई निकलते वक्त मधु ने मीडिया से बातचीत के दौरान बेटी की जोधपुर वेडिंग के सवाल का जवाब दिया. मधु ने बताया कि आखिर क्यों प्रियंका और निक की शादी जोधपुर में हो रही है. उन्होंने कहा कि, ''ये मेरा बहुत पसंदीदा शहर है. सारी दुनिया छोड़कर हम जोधपुर आए हैं.''

इसके बाद मीडिया द्वारा प्रियंका की शादी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ''आप शादी देख लेना, अभी से क्या बात करूं? जब हो जाए, तब बात करेंगे.'' आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी की रस्में 30 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. हालाँकि अब तक उन्होंने अपनी शादी की ऑफिशियल डेट का ऐलान नहीं किया है.

सब्‍यासाची नहीं बल्कि ये डिजाइनर तैयार करेंगे प्रियंका की शादी का लहंगा

जामा मस्जिद के बाहर खड़ी होकर हॉट पोज़ दें रही प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -