गर्लफ्रेंड के साथ जस्टिन बीबर ने की गुपचुप शादी, लीक हुई फोटोज
गर्लफ्रेंड के साथ जस्टिन बीबर ने की गुपचुप शादी, लीक हुई फोटोज
Share:

अब तक तो दुनियाभर में रणवीर-दीपिका की शादी की ही चर्चाएं हो रही थी और इसी बीच एक और मशहूर कपल की शादी की ख़बरें सामने आई है. हम बात कर रहे हैं कनाडियन सिंगर और गीतकार जस्टिन बीबर की जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविनसे शादी कर ली है. जानकारी के मुताबिक जस्टिन ने तो दो महीने पहले ही गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी और इस बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई थी.

अब जस्टिन ने अपनी शादी का खुलासा खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर किया है. जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम से हैली के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरी जिंदगी का सारा प्यार हो तुम हैले बाल्डविन और इस जिंदगी का एक-एक पल में किसी और के साथ नहीं बिता सकता, तुमने मुझे बहुत ही अच्छा बनाया है और हम दोनों ने एक-दूजे को चुनने का सही फैसला लिया है और अब मैं कुछ और अच्छा मिले इसका इंतजार नहीं कर सकता.'

आपको बता दें पिछले हफ्ते ही सोशल मीडिया पर जस्टिन और हेली की कुछ तस्वीरें सामने आई हैथी जिसमे दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं. जस्टिन ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा था 'माय वाइफ इज ऑसम'. आपको बता दें जस्टिन की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज इन दिनों दिमागी बीमारी से गुजर रही है. सेलेना की बीमारी की खबर सुनकर जस्टिन बहुत दुखी भी हुए थे.

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस किम का निधन, हर कोई पहुंचा सदमे में

सब्‍यासाची नहीं बल्कि ये डिजाइनर तैयार करेंगे प्रियंका की शादी का लहंगा

शाहरुख़ की बेटी के बिकिनी फोटोज देखकर तो आप भी अपना होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -