राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले कुछ दिनों में भारत दौरे पर होने वाले हैं. एक बिजनेसमैन से दुनिया के सबसे पावरफुल देश के राष्ट्रपति का सफर तय करने वाले ट्रंप की लाइफ के तार ग्लैमर वर्ल्ड से भी जुड़े हुए हैं और वे कई हॉलीवुड फिल्मों और हॉलीवुड टीवी सीरियल्स में कैमियो के तौर पर काम भी कर चुके हैं. आइये जानते हैं ट्रंप के उन प्रोजेक्ट्स के बारे में जब वे पहले पर्दे पर नजर आए थे.  

ट्रंप ने फिल्म दि लिटिल रास्कल्स (1994 ) में वाल्डो के पिता के तौर पर स्पेशल अपीयरेंस दी थी. इस कॉमेडी फिल्म में फोन पर बात करते हुए ट्रंप कहते हैं, पैसों द्वारा तुमसे बेहतर बेटा खरीदा ही नहीं जा सकता है. फिल्म दि एसोसिएट (1996) में डोनाल्ड ट्रंप व्हूपी गोल्डबर्ग के साथ दिखाई दीए थे. ये कॉमेडी फिल्म वॉल स्ट्रीट के बारे में थी. इस फिल्म में ट्रंप ने अपने आप का किरदार निभाया था. सडनली सुसेन (1997 ) शो के एक एपिसोड में बिजनेसमैन की भूमिका में ट्रंप पोकर गेम खेलते दिखाई दीए थे. उन्होंने ये गेम जुड नेल्सन और जॉन मैक्नरो के किरदारों के साथ खेला था. 

ट्रंप सेक्स एंड दि सिटी (1999) शो पर मल्टीपल कैमियो में दिखाई दे चुके हैं. वे इस शो के सीजन 2 के एक एपिसोड में नजर आए थे. इस शो में ट्रंप के 70 साल के दोस्त एक महिला को रिझाने की कोशिश करते हैं. वहीं, टू वीक नोटिस (2002 ) में एक बार फिर ट्रंप ने बिजनेसमैन का किरदार निभाया था. वे एक कॉकटेल पार्टी में एक्टर ह्यूज ग्रैंट के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे. इसके कुछ देर बाद ही फिल्म में सैंड्रा बुलॉक की एंट्री होती है.

जानिए आखिर अभी पिता क्यों नहीं बनना चाहते है जस्टिन बीबर

जिम कैरी का बड़ा बयान, कहा- बुरे व्यक्ति का किरदार निभा कर आया मजा,

इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब