काईली जेनर ने अपने फैंस को दिया ओवरडोज, फैंस हुए बेहाल
काईली जेनर ने अपने फैंस को दिया ओवरडोज, फैंस हुए बेहाल
Share:

फैशन इंडस्ट्री का मशहूर युवा कारोबारी चेहरा काइली जेनर का बन गया है. उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद फोटो शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो को देखकर फैन्स के दिलों में आग लग रही है. काइली के फोटो पर करीब 80 लाख लोग लाइक कर चुके हैं जबकि लाखों लोगों ने फोटो पर कमेंट कर काइली जेनर की जमकर तारीफ की है. काइली जेनर के कई फैन्स क्लब ने भी उनकी यह फोटो शेयर की हैं जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही है.

केविन हार्ट एक भयानक दुर्घटना में हुए बुरी तरह घायल, लेकिन ड्राइवर ने इस वजह से ठोका मुकदमा

हाल ही में एक वीडियो काइली जेनर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. काइली जेनर वीडियो में अपने ब्रांड के इनरवियर का विज्ञापन दे रही हैं जिसमें उन्होंने अलग-अलग लुक में कई पोज दिए हैं. सोशल मीडिया पर काइली जेनर का वीडियो जमकर वायरल है. काइली के इस वीडियो पर भी उनके काफी फैन्स की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. सिर्फ काइली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ही इस वीडियो को करीब डेढ़ करोड़ लोग देख चुके हैं. वहीं लाखों की तादाद में फैन्स ने वीडियो पर अपनी प्रक्रिया दी है.

अपने हर फिल्म से भेदभाव के खिलाफ जंग लड़ता है ये आगामी महान हॉलीवुड स्टार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काइली जेनर अमेरिका का एक जाना-माना चेहरा हैं. इनकी बड़ी बहन किम कार्दशियन भी काफी ज्यादा फेमल हैं. काइली जेनर ने हाल ही में प्लेबॉय के लिए भी शूट किया. काइली को इंस्टाग्राम पर करीब 14 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. काइली जेनर का नाम सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं की लिस्ट में आ चुका है.इंस्टाग्राम के रिच लिस्ट में भी काईली पहले स्थान पर है.

फिरौती के लिए कब्र से चोरी हुआ चार्ली चैपलिन का शव, ऐसे उड़ाया था हिटलर का मजाक

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो

सकता है नुकसानमलेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' का ट्रेलर आया सामने, एंजेलिना जोली का दिखा अनोखा अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -