हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो सकता है नुकसान
हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का सभी फैंस को है बेसब्री से इंतजार, इन बॉलीवुड फिल्मों को हो सकता है नुकसान
Share:

बॉलीवुड लवर्स के लिए साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'वॉर' से टक्कर लेने तेलुगू फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' तो मैदान में पहले से डटी ही है, अब हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' के निर्माताओं को भी राष्ट्रीय अवकाश का दिन 2 अक्टूबर भा गया है. इसकी रिलीज डेट भारत में अब 4 अक्टूबर से दो दिन पहले खिसका दी गई है. ये तीनों फिल्में कम से कम चार भारतीय भाषाओं में रिलीज हो रही हैं. सिनेमा के इतिहास में ये पहला मौका होगा, जब देश के सभी मल्टीप्लेक्सेज में तीन फिल्में एक साथ प्रदर्शित होने वाली है.

इन प्रतिभाशाली कलाकारों को कई बार आस्कर ​जीतने का मिला मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' की रिलीज डेट करीब छह महीने से तय है. इस दिन फिल्म रिलीज करने के लिए यशराज फिल्म्स ने पूरी तैयारी कर ली है और देश के तमाम बड़े सिनेमाघरों की इसके लिए बुकिंग भी हो चुकी है. यशराज फिल्म्स की हर नई फिल्म के रिलीज के वक्त सिनेमाघरों के टिकट रेट बढ़ते हैं, इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. इसके बावजूद सिनेमाघर मालिकों और फिल्म वितरकों व प्रदर्शकों में 'वॉर' को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है.

'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग

हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों का बॉक्स ऑफिस खेल खराब करने में जुटे अभिनेता, निर्माता, निर्देशक फरहान अख्तर के निशाने पर इस बार ऋतिक रोशन हैं. फरहान अख्तर ने पिछले साल फिल्म 'केजीएफ वन' को हिंदी में रिलीज कर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को खासा नुकसान पहुंचाया था. 'केजीएफ वन' का एक्शन हिंदी पट्टी के लोगों को खूब पसंद आया और इसे भी 'जीरो' के फ्लॉप होने की बड़ी वजह माना गया. इस बार फरहान चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के हिंदी डब संस्करण को फिल्म 'वॉर' के मुकाबले मैदान में उतार रहे हैं.

इस खुबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस का 15 की उम्र में हुआ था बलात्कार, शराबी मां ने किया था ऐसा काम

डीसी कॉमिक सीरीज के फैंस को उधर हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' का बेसब्री से इंतजार  है. कि ये फिल्म भी अब 'वॉर' के साथ  2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.टॉड फिलिप्स निर्देशित फिल्म 'जोकर' डार्क ड्रामा एक्शन फिल्म है जो डीसी यूनिवर्स के सबसे विलेन की शुरुआती कहानी बताने आ रही है. कहानी के मुताबिक आर्थर फ्लेक्स एक स्टैंड अप कॉमेडियन बनने का सपना देखता है और इसमें कामयाब न हो पाने के कारण गलत राह पर निकल जाता है. डीसी यूनीवर्स में जोकर का किरदार अब तक मार्क हैमिल, जैक निकलसन, जैरड लीटो, हीथ लेजर जैसे नामी कलाकार निभा चुके हैं. इस बार ये किरदार ह्वाकिन फीनिक्स निभाने जा रहे है.

अपने हर फिल्म से भेदभाव के खिलाफ जंग लड़ता है ये आगामी महान हॉलीवुड स्टार

केविन हार्ट एक भयानक दुर्घटना में हुए बुरी तरह घायल, लेकिन ड्राइवर ने इस वजह से ठोका मुकदमा

जानिए आखिकर क्यों की ट्रंप ने पीएम मोदी की अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -