मलेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' का ट्रेलर आया सामने, एंजेलिना जोली का दिखा अनोखा अवतार
मलेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' का ट्रेलर आया सामने, एंजेलिना जोली का दिखा अनोखा अवतार
Share:

पूरी दुनिया में अपनी धमाकेदार फिल्म वांटेड, टॉम्ब रेडर और हैकर्स जैसी फिल्मों से  नाम कमा चुकी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली फिर एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लेफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ ईविल में नजर आएंगी. यह 2014 में रिलीज हुई फिल्म मलेफिसेंट की आगे की कड़ी है. हाल में इसका नया ट्रेलर रिलीज किया गया है. 32 सेकेंड का यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जारी किए इस ट्रेलर के द्वारा मेकर्स ने दर्शकों को एंजेलीना जोली के किरदार मलेफिसेंट और एले फैनिंग के किरदार प्रिसेंस औरोरा के बीच की केमिस्ट्री को जानने के लिए उत्सुक कर दिया है. यह ट्रेलर दोनों के बीच के रिश्ते के बारे में कुछ हद जानकारी देता है.  

'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग

ट्रेलर में औरोरा बताती है कि वह फिलिप से शादी करने के बारे में सोच रही है. हालांकि इस शादी की इजाजत मलेफिसेंट नहीं देती है। उसके अनुसार प्यार के अंत हर बार सुखद नहीं होता है. वहीं दूसरी तरफ औरोरा मलेफिसेंट से कहती है कि वह उसे गलत साबित करेगी. इसके साथ ही मलेफिसेंट गुस्से में आ जाती हैं और तबाही मचाते हुए यह घोषणा करती है कि यह पर कोई भी शादी नहीं होगी. हालांकि कहानी में इसके आगे क्या होता है यह देखने के लिए 18 अक्टूबर तक फिल्म रिलीज होने इंतजार करना होगा.

इस खुबसूरत हॉलीवुड एक्ट्रेस का 15 की उम्र में हुआ था बलात्कार, शराबी मां ने किया था ऐसा काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस छोटे से ट्रेलर में सबकी निगाहें एंजेलीना के लुक, उनके किरदार और अदाकारी पर रहती है. निगेटिव किरदार में वह काफी डरावनी नजर आ रही हैं. उनका गुस्सा उनकी डायलॉग डिलीवरी सब कुछ कमाल के हैं. हालांकि 18 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर दर्शकों को यह फिल्म  कितनी पसंद आती है. भारत में यह फिल्म अंग्रेजी और हिंदी भाषा में रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि यह फिल्म वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और जोआचिम रोनिंग द्वारा निर्देशित है. 

अपने हर फिल्म से भेदभाव के खिलाफ जंग लड़ता है ये आगामी महान हॉलीवुड स्टार

केविन हार्ट एक भयानक दुर्घटना में हुए बुरी तरह घायल, लेकिन ड्राइवर ने इस वजह से ठोका मुकदमा

जानिए आखिकर क्यों की ट्रंप ने पीएम मोदी की अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -