एक बार फिर ग्रुप फायरिंग से दहला अमेरिका, कई की मौत
एक बार फिर ग्रुप फायरिंग से दहला अमेरिका, कई की मौत
Share:

मिसिसिपी: अमेरिका के मिसिसिपी (Mississippi) के टेट काउंटी में शुक्रवार को एक बार फिर से सामूहिक फायरिंग (mass shooting) की घटना के बारें में पता चला है। वहां हुई सिलसिलेवार गोलीबारी में कम से कम 6 लोगों की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है। इस घटना के सिलसिले में एक शख्स को हिरासत में भी लिया जा चुका है। टेट काउंटी के शेरिफ ब्रैड लांस ने इस बारें में बोला है कि ये पूरी फायरिंग अर्काबुटला कम्युनिटी के अंदर ही हुई। जबकि फायरिंग की एक घटना अर्काबुटला रोड पर स्टोर के अंदर हुई, जहां एक व्यक्ति की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। अर्काबुटला डैम रोड पर एक घर के अंदर एक महिला की जान भी चली गई। इस फायरिंग की घटना में उसका पति जख्मी हो गया। यह साफ नहीं हो पाया है कि उसे गोली मारी गई थी या नहीं।

खबरों का कहना है कि अर्काबुटला डैम रोड पर एक गाड़ी के अंदर एक संदिग्ध को देखने के बाद टेट काउंटी के कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। संदिग्ध की पहचान उजागर अब तक नहीं हो पाई है। इस गिरफ्तारी के उपरांत पुलिस को 4 और लोग मिले, जिनका कत्ल हो चुका था। इनमें से दो लोगों का शव एक घर के अंदर और दो लोगों की शव घर से बाहर अर्काबुटला डैम रोड पर पाए गए।

सामूहिक फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया, वो टेनेसी के मेम्फिस से लगभग 30 मिनट की दूरी पर उत्तर-पश्चिम मिसिसिपी में स्थित है। जबकि मिसिसिपी के गवर्नर टेट रीव्स (Tate Reeves) ने ट्वीट किया कि उन्हें सामूहिक फायरिंग के बारे में सूचना दी और उन्होंने शेयर किया कि एक शख्स को हिरासत में लिया जा चुका है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि ‘घटना के जिम्मेदार शख्स को जिंदा पकड़ा गया है। इस वक़्त तक हम ये मानते हैं कि उसने अकेले ये काम किया है। उसका मकसद अभी तक पता नहीं चला है।’ रीव्स ने ट्वीट में बोला है कि मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एमबीआई) को इस जांच में सहायता करने के लिए बोला गया है। मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के मार्टिन बेली ने मीडिया को बताया कि वे जांच में सहायता कर रहे हैं।

'खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, तभी शिवरात्रि मना पाओगे..', पुजारी को मिली धमकी

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने जारी किया अनोखा फरमान, लोगों में फिर बैठा खौफ

आज ही के दिन बम विस्फोट से हुई कई मौतें, जानिए 18 फ़रवरी का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -