'खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, तभी शिवरात्रि मना पाओगे..', पुजारी को मिली धमकी
'खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाओ, तभी शिवरात्रि मना पाओगे..', पुजारी को मिली धमकी
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, ब्रिटेन जैसे देशों में हिन्दुओं पर हमले की ख़बरें लगातार सामने आ रहीं हैं। अब ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया से फिर सामने आया है। ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर निरंतर खालिस्तानियों के निशाने पर बने हुए हैं. अब एक और हिंदू मंदिर पर खतरा मंडरा रहा है. क्वीन्सलैंड के गायत्री मंदिर को पाकिस्तान से एक फ़ोन करते हुए धमकी दी गई है.

कॉल करने वाले ने मंदिर अध्यक्ष से खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के लिए कहा है. उसने दावा करते हुए कहा है कि वह पाकिस्तान से फोन कर रहा है. फ़ोन करने वाले ने कहा है कि खालिस्तान जिंदाबाद कहने पर ही शिवरात्रि मनाने की इजाजत होगी. वहीं, मेलबर्न के काली मंदिर में खालिस्तानियों की तरफ से मंदिर के पुजारी को धमकी दी गई है. मंदिर के पुजारी को फोन कर कहा गया है कि मंदिर में भजन और पूजा बंद करें या अंजाम भुगतने को तैयार रहें. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेलबर्न के उत्तरी उपनगर क्रेगीबर्न में काली माता मंदिर की पुजारी को पंजाबी में बोलने वाले एक शख्स का फोन आया। पुजारी ने कहा कि उन्हें 'नो कॉलर आईडी' से कॉल आया था. पुजारी के अनुसार, पंजाबी में बोलने वाले एक शख्स ने उन्हें 4 मार्च को होने वाले प्रोग्राम को रद्द करने की धमकी दी. प्रोग्राम में एक गायक द्वारा भजन (आध्यात्मिक) का कार्यक्रम रखा गया है.

क्या आप भी भूल गए है अपना WIFI पासवर्ड तो अपनाएं ये टिप्स

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने जारी किया अनोखा फरमान, लोगों में फिर बैठा खौफ

बिना चुनाव लड़े ही CWC के आजीवन सदस्य बनेंगे राहुल गांधी और मनमोहन सिंह ! क्या है कांग्रेस का प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -