+

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर

इंस्टाग्राम पर बनाया था GF, हत्या कर ऑनलाइन शेयर कर दी लाश की तस्वीर

वाशिंगटन: एक व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या करने के बाद उसकी डेड बॉडी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी. पोस्ट सामने आने के बाद ही पुलिस मामले की जांच शुरू की गई. लड़की की आयु केवल 17 साल थी, किन्तु इस्टाग्राम पर उसके 35 हजार फॉलोअर्स थे.ये मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का बताया जा रहा है.

बिआनका डेविन्स की हत्या के लिए 21 वर्षीय बॉयफ्रेंड ब्रैंडन एन्ड्रू क्लार्क को आरोपी बनाया गया है. ब्रैंडन ने गला दबाकर अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने गर्लफ्रेंड के शव की फोटो ऑनलाइन शेयर करके उसके कैप्शन में सॉरी भी लिखा था. पुलिस ने रविवार को लड़की का शव तब बरामद किया, जब कई लोग सोशल मीडिया पर उसकी लाश की फोटो शेयर करने लगे. दरअसल, कपल एक कंसर्ट में गए थे जहां उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

पुलिस ने बताया है कि आरोपी एक डार्क वेबसाइट का फ्रीक्वेंट यूजर था और मौत जैसे विषयों में खुद की दिलचिस्पी दिखाता था. कथित तौर से उसने कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लड़की के शव की फोटो शेयर कर दी थी. ऐसा माना जा रहा है कि लड़की इंस्टाग्राम पर बेहद सक्रीय रहने की वजह से कुछ ग्रुप्स में बहुत लोकप्रिय हो गई थी. सोशल मीडिया के माध्यम से ही पहली बार उसकी मुलाकात बॉयफ्रेंड से हुई थी. 

पहले चाचा और भतीजी का किया अपहरण, फिर चलती कार में दुष्कर्म और...

नशे की लत के चलते तस्कर बनी युवती, पुलिस ने साथी सहित पकड़ा

घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस