पहले चाचा और भतीजी का किया अपहरण, फिर चलती कार में दुष्कर्म और...

Jul 16 2019 03:15 PM
पहले चाचा और भतीजी का किया अपहरण, फिर चलती कार में दुष्कर्म और...

अमृतसर: पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर इलाके से युवती और उसके चाचा का अपहरण कर युवती से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ रेप की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 27 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि 13 जुलाई की रात को उसकी सहेली का स्वास्थ्य खराब होने के चलते वह अपने चाचा को साथ लेकर सहेली के घर गई हुई थी। 

जब वह आधी रात को 2:30 बजे चाचा के साथ घर वापस लौट रही थी तो रेलवे विहार कालोनी के पार्क के पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी नंबर एचआर 49 ई 1938 के साथ तीन लड़के खड़े हुए थे, जिन्होंने उनकी एक्टिवा को रोका और किसी अनजान व्यक्ति के बारे में पूछने लगे। मना करने पर उन्होंने पीड़िता और उसके चाचा से मारपीट शुरू कर दी और उन्हें स्कॉर्पियो में बैठाकर अपने साथ ले गए।  आगे जाकर लड़कों नेगाड़ी को पंचकूला की ओर मोड़ लिया और उनमें से एक लड़के ने युवती के साथ बलात्कार किया और सुबह लगभग 4:00 बजे युवती और उसके चाचा को गाड़ी से उतार दिया। यही नहीं अपराधियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा इस घटना के बाद बहुत डर गए थे, किन्तु उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी और कहा कि सामने आने पर वह तीनों लड़कों की शिनाख्त कर सकती है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों की खोज शुरू कर दी है।

घर के बाहर से दिनदहाड़े अगवा हुआ तीन वर्षीय बच्चा, जांच में जुटी 5 थानों की पुलिस

विशाखापट्टनम में दिनदहाड़े युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

चरित्र पर था संदेह, किया प्रेमिका के ये हश्र