'जिस्म जैसी फिल्म करने के लिए औरत होना पड़ता है', जब बिपाशा-अमीषा में छिड़ गई थी जबरदस्त जंग
'जिस्म जैसी फिल्म करने के लिए औरत होना पड़ता है', जब बिपाशा-अमीषा में छिड़ गई थी जबरदस्त जंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर ख़बरों में हैं। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल शर्मा पर हाल ही में कई आरोप लगाए थे। यह पहला अवसर नहीं है जब अमीषा अपने बयान को लेकर ख़बरों में आई हों। पहले भी उनकी कैटफाइट के किस्से लोकप्रिय रहे हैं। अब बिपाशा बसु का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने अमीषा पटेल के एक कमेंट का जवाब दिया था। 

अमीषा पटेल एवं  बिपाशा बसु के बीच बयानबाजी का ये किस्सा बहुत पुराना है। अब उनकी फिल्म गदर की रिलीज के पहले वीडियो फिर से वायरल है। इस वीडियो में बिपाशा कॉफी विद करण में नजर आ रही हैं। करण उनको अमीषा पटेल के बयान की याद दिलाते हैं। करण बोलते हैं, उन्होंने आपकी फिल्म जिस्म पर कमेंट किया था वह कभी ये फिल्म न करतीं क्योंकि उनकी दादी को यह पसंद नहीं आता। 

वही इस पर बिपाशा ने जवाब दिया, पहली बात अमीषा के पास ऐसे गुण ही नहीं हैं कि वह जिस्म जैसी फिल्म करें। बहुत ईमानदारी से हूं तो मैं जिस्म में अमीषा को कास्ट ही नहीं करती। इसके लिए आपको एक औरत होने की आवश्यकता है, एक पूरा पैकेज। केवल शरीर से ही नहीं आपकी पर्सनैलिटी भी स्ट्रॉन्ग होनी चाहिए। मुझे लगता है कि वह बहुत छोटी सी हैं। उनका फ्रेम ही गड़बड़ है। वह जिस्म जैसी फिल्म में फिट ही नहीं होंगी। इस पर करण कहते हैं, मगर उन्होंने आपके हिप्स के बारे में भी कुछ बोला था। इस पर बिपाशा कहती हैं, वो बड़े थे, मैं इसका बुरा नहीं मानती। मैं अमीषा का आभार जताना चाहती हूं कि उन्होंने कहा कि मेरे हिप्स बड़े थे। अब ये छोटे हो गए हैं। इसी एपिसोड में लारा दत्ता ने भी कहा था कि अमीषा लोगों पर कमेंट करती रहती हैं। ये सब सुनने में अच्छा नहीं लगता।

गदर 2 में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, बढ़ा फैंस का उत्साह

रवीना की बेटी ने अपनी तस्वीर शेयर कर ढाया कहर

क्या दिशा और टाइगर का हो गया है पेचप जो दोनों फिर साथ आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -