ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखी अमीषा पटेल की ब्रा, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखी अमीषा पटेल की ब्रा, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
Share:

बॉलीवुड में कभी अपनी खूबसूरत और बोल्‍ड अदाओं से सभी को दीवाना करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने हाल ही में एक बार फिर अपनी नयी तस्वीरों से सभी को घायल कर डाला है. जी हाँ, अमीषा इन दिनों तो फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन अपनी तस्वीरों के चलते वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट कर एक्‍ट‍िव पाईं जाती हैं. हाल ही में भी उन्होंने कुछ फोटोज शेयर कर सभी को घायल कर दिया है.

उन्होंने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है उनके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में अमीषा पटेल ने अपनी कुछ तस्‍वीरें अपने सोशल हैंडल से शेयर की हैं और इसमें वह ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और लोगों को उनका यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया. इसी के कारण वह ट्रोल हो गईं है. इन तस्वीरों में वैसे तो अमीषा हॉट लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने रेड कलर की ट्रांसपेरेंट टी-शर्ट पहनी है जो उनका बिंदास लुक दिखा रही है.

आप देख सकते हैं रेड टी-शर्ट के अंदर उन्होंने वाइट कलर की ब्रा पहनी है जो साफ दिखाई दे रही है. वहीं कई लोगों को अमीषा का ये अंदाज पसंद आ रहा है लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. अब बात करें अमीषा के फिल्मी करियर की तो एक्‍ट्रेस ने फिल्म 'कहो ना प्यार से' ऋतिक रोशन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्‍यू किया था और उसके बाद सुपरहिट एक्ट्रेस बन गईं लेकिन देखते ही देखते उनका करियर डूब गया.

परिवार के साथ पैपराजी को पोज देते नजर आए सैफ

कोरोना के चलते शूटिंग छोड़ सफाई में जुटी दीपिका पादुकोण

कोरोना के चलते घर में बंद हुई प्रियंका, इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -