जिस पर आरोप लगाया अब उसी के साथ अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो, लिखा- 'पूरे दिन उनके ऑफिस में बिताया...'
जिस पर आरोप लगाया अब उसी के साथ अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो, लिखा- 'पूरे दिन उनके ऑफिस में बिताया...'
Share:

जबसे फिल्म गदर 2 की घोषणा हुई है तबसे अमीषा पटेल बहुत ख़बरों में हैं। कुछ दिनों पहले अमीषा ने गदर 2 के निर्देशक पर अनप्रोफेशनल और कुछ व्यक्तियों के पैसे ना देने के आरोप लगाए थे। मगर अब अमीषा ने अनिल के साथ अपनी ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर प्रशंसक हैरान हो गए हैं। फोटो में दोनों काउच पर बैठे हैं तथा अनिल ने उन्हें गले लगाया हुआ है। सबसे शॉकिंग तो है अमीषा का फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है। तस्वीर में आप देखेंगे कि दोनों क्लोज बैठकर हंस रहे हैं। इसके साथ ही अमीषा ने लिखा, 'अनिल शर्मा के साथ पूरे दिन उनके ऑफिस में बिताया। एक ऐसे निर्देशक जिन्हें मैं 24 वर्षों से जानती हूं तथा रिस्पेक्ट करती हूं। खैरियत गाना उनके साथ और पूरी टीम के साथ देखा और एंजॉय किया।' 

अमीषा ने आगे दिल वाला एवं हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया है। अमीषा ने कमेंट सेक्शन भी ऑफ कर दिया है। कुछ दिनों पहले अमीषा ने अनिल शर्मा एवं उनके प्रोडक्शन हाउस पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था कि अनिल शर्मा एवं उनके प्रोडक्शन हाउस ने मेकअप आर्टिस्ट्स, कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स और कुछ व्यक्तियों को उनके हिस्से के पैसे नहीं दिए थे। मगर जी स्टूडियो ने फिर सबके पैसे दिए। जी स्टूडियो प्रोफेशनल है, अनिल शर्मा का प्रोडक्शन हाउस काफी अनप्रोफेशनल। 

वही एक इंटरव्यू के चलते जब अमीषा के आरोपों पर अनिल की प्रतिक्रिया मांगी थी तो उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला। मैं बस यही कहूंगा कि मुझपर लगे आरोप गलत हैं। इसी के साथ मैं अमीषा पटेल को थैंक्यू बोलना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे प्रोडक्शन हाउस को मशहूर कर दिया है। इससे अधिक बड़ी बात क्या हो सकती है। मैं उन्हें धन्यवाद बोलता हूं कि उन्होंने मेरे नए प्रोडक्शन हाउस को मशहूर कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा था कि अमीषा पटेल प्रोफेशनल हैं तथा दोनों के बीच कोई समस्या नहीं है।

माता-पिता बना बॉलीवुड का ये स्टार कपल, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

जवान में दिखेगा शाहरुख खान का नया 'हुनर', जानकर झूम उठेंगे फैंस

आलिया-रणबीर की शादी को बॉलीवुड की इस अदाकारा ने बताया 'फेक', पेश किए सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -