आलिया-रणबीर की शादी को बॉलीवुड की इस अदाकारा ने बताया 'फेक', पेश किए सबूत
आलिया-रणबीर की शादी को बॉलीवुड की इस अदाकारा ने बताया 'फेक', पेश किए सबूत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही हाल ही में कंगना ने आलिया-रणबीर के लिए पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि दोनों की शादी 'फेक' है। कंगना ने लंबी-चौड़ी पोस्ट में बताया कि बीते दिनों नीतू कपूर के जन्मदिन पर आलिया और उनकी बेटी राहा शामिल नहीं हुईं। रणबीर ने कंगना को मैसेज किया तथा मिलने की डिमांड रखी। लेकिन कंगना नहीं मिलीं। हालांकि, इसमें कितना सच है तथा कितना झूठ, यह तो पता नहीं, मगर नीतू कपूर ने कंगना को अपने अंदाज में जवाब दिया है। 

नीतू कपूर ने पोस्ट साझा कर लिखा है- हमारा परिवार अब पहले जैसा क्यों नहीं है, इसके पीछे कारण है। वह यह कि हम उन लोगों को बरी कर चुके हैं जो परिवार को साथ रखने का ढोंग किया करते थे। कंगना ने वह आर्टिकल साझा किया था, जिसमें बताया हुआ था कि कंगना और विजय सेतुपति, दोनों ही एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं। कंगना ने लिखा था- सभी पेपर्स की हेडलाइन्स एक जैसी क्यों है? इसे बोलते हैं बल्क मास। चंगू-मंगू, यदि आपको मेरा और विजय का कोलैबोरेट करना इतना हर्ट कर रहा है तो मैं तो यही बोलूंगी कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। 

आगे उन्होंने लिखा- "एक और खबर है मेरे पास, वह यह कि फर्जी पति-पत्नी जो अलग-अलग फ्लोर्स पर रहते हैं, वह फिल्म के लिए कोलैबोरेशन की खबर को फैला रहे हैं जो कि झूठी है। स्वयं तो वह बोलते हैं कि कपड़े के ब्रांड को वह स्वयं का बता रहे हैं, मगर कभी किसी ने यह क्यों नहीं लिखा कि एक्ट्रेस और उनकी बेटी क्यों हाल ही में एक ट्रिप पर नहीं गए? उसका पति मुझे निरंतर मैसेज कर रहा है मिलने के लिए, इस फर्जी जोड़ी को हम सभी को मिलकर एक्स्पोज करना चाहिए। ऐसा तभी होता है जब हम शादी किसी फिल्म प्रमोशन्स, पैसे और काम के लिए करते हैं। प्यार में रहकर नहीं करते। इस एक्टर ने माफिया डैडी के प्रेशर में आकर शादी की। इन्होंने कहा कि वह उन्हें 3 फिल्मों में कास्ट करें यदि वह पापा की परी से शादी करते हैं तो। फिल्में तो मिली नहीं, इसलिए अब वह शादी तोड़ने के चक्कर में है। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी पत्नी एवं बेटी पर ध्यान देना चाहिए। यह भारत  है, एक बार शादी हो गई तो हो गई। अब सुधर जाओ।"

जैकलीन फर्नांडिस के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

एक ऐसी जगह जहां परंपरा जीवन शैली और संस्कृति मिलती है एक साथ

गदर को लेकर सनी देओल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म खरीदने से कर दिया था इनकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -