Ameesha Patel ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो, देखें बोल्ड अवतार
Ameesha Patel ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो, देखें बोल्ड अवतार
Share:

हिंदी सिनेमा की बेहद हॉट और सेक्सी अदाकाराओं में शुमार एक्ट्रेस अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर मौजूदगी तो जगजाहिर है. वे अक्सर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो से इंटरनेट पर आग लगाने का काम करती रहती हैं और अब ऐसे में हाल ही में अमीषा पटेल द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद सेक्सी वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अमीषा पटेल द्वारा एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि आखिर उनका नाम बॉलीवुड की टॉप होटेस्ट एक्ट्रेस में क्यों शुमार है ? एक्ट्रेस अमीषा पटेल के इस सेक्सी वीडियो को देखकर फैन्स के भी होश उड़ रहे है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमीषा पटेल द्वारा मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन की फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इस फिल्म में अमीषा के साथ हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन ने भी बॉलीवुड में कदम रखें थे. जबकि फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. अमीषा की अदाकारी को फैन्स से काफी सराहना भी मिली थी.

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल द्वारा इस वीडियो में हॉट ब्लैक ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वह काफी सेक्सी भी लग रही हैं. साथ ही आप देख सकते हैं कि अमीषा बेहद बोल्ड अंदाज में फैन्स को फ्लाइंग किस देभी दे रही हैं और फैन्स को अमीषा पटेल का यह सेक्सी वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है और वे इस हॉट वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी कर रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो

धमाकेदार डांस से दिशा ने जीता दिल, टाइगर के लिए भी करना होगा मुश्किल

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -