अमीषा पटेल ने लगाई पानी में आग, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने
अमीषा पटेल ने लगाई पानी में आग, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले ही लंबे समय से सिनेमाई दुनिया से थोड़ा दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अमीषा पटेल के सोशल मीडिया पोस्ट्स अक्सर ख़बरों में बने रहते हैं, जहां अमीषा के बोल्ड अवतार को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर अमीषा ने अपनी हॉटनेस से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाया है।

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमीषा स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। अमीषा वीडियो में अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं तथा बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तथा अमीषा की हॉटनेस की प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो को विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

बता दें कि अमीषा पटेल की आगामी फिल्म गदर 2 है तथा वो लंबे समय के पश्चात् ऑनस्क्रीन दिखाई देगी। फिल्म में अमीषा के साथ ही सनी देओल और उत्कर्ष लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 'गदर: एक प्रेम कथा', वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंह की भूमिका निभाई थी। मिल रही खबर के अनुसार, गदर 2 की कहानी, पहले पार्ट के बाद से ही आगे बढ़ेगी। फिल्म के सीक्वल में सनी, अमीषा, उत्कर्ष के साथ ही मनीष वाधवा, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा एवं लव सिन्हा अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा

अपने डांस मूव्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -