प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा
प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर दिए और बताया कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ हॉलीवुड का रुख क्यों कर लिया। कंगना ने जो बॉलीवुड में अपनी आप बीती सुनाई है, जिसके उपरांत वह निरंतर चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके बयान के बाद कई सेलेब्स उनके स्पोर्ट में आ गए हैं। हाल ही में सिंगर अमाल मलिक ने प्रियंका का समर्थन करते हुए कहा कि यही वजह है, वो ज्यादा बॉलीवुड मूवीज नहीं करते।

अमाल ने प्रियंका के साक्षत्कार से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा- यह कुछ ऐसा है, इसका मैं हर रोज सामना करता हूं। जब फैंस मुझसे पूछते हैं कि मैं ज्यादा बॉलीवुड मूवी क्यों नहीं करता, अब आप समझ गये होंगे। बॉलीवुड में गुटबाजी, तलवे चाटना और पावरप्ले की सच्चाई जल्दी-जल्दी सामने आनी चाहिए। देखिए, इतनी शानदार महिला के साथ उन्होंने क्या करने का प्रयास भी कर रहे है।

खबरों का कहना है कि  प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन खुलासा किया था कि मुझे बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक किनारे कर डाला था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन होने लगी थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की आवश्यकता है।

बॉक्स ऑफिस पर कम हो रही भोला की रफ्तार, जानिए कितना रहा दूसरे दिन का आंकड़ा

एक बार फिर तलाक लेने जा रही ये अदाकारा, जानिए क्या है मामला

भारत पहुंची प्रियंका...पति और बेटी को देख बोले फैंस- परिणीति की शादी है क्या...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -