अजय देवगन की मां बनने से किया इंकार नहीं मिल रहे अच्छे रोल!
अजय देवगन की मां बनने से किया इंकार नहीं मिल रहे अच्छे रोल!
Share:

90s की कई मशहूर अभिनेत्रियां हैं, जो आज इंडस्ट्री से नदारद दिखाई देती हैं। इनमें से एक मधु भी हैं, जिन्होंने अजय देवगन संग 'फूल और कांटे' जैसी सुपरहिट फिल्म दी। 'रोजा', 'जालिम' और 'योद्धा' जैसी तमाम सुपरहिट फ़िल्में देने वाली मधु ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री छोड़ने का कारण बताया है। चेन्नई में एक इवेंट के चलते उन्होंने कहा कि उन्हें मां बनने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। 

मधु ने कहा, मैंने 1991 में अजय देवगन के साथ फूल और कांटे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब मुझे उनकी मां का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आगे वो बोलती हैं, 'हम दोनों इंडस्ट्री में साथ लॉन्च हुए थे। हम उम्र हैं। इसलिए पर्दे पर उनकी मां का किरदार निभाना बिल्कुल फिट नहीं बैठता।' मधु कहती हैं, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो वो अपने काम से खुश नहीं थीं। मधु कहती हैं, 'हिंदी फिल्मों में 9-10 वर्षों तक काम करके मैंने अभिनय से दूरी बना ली।'

आगे उन्होंने बताया- शादी करके सैटल होने से पहले मैंने इंडस्ट्री में कई लोगों को पत्र भी लिखा। ये भी बताया कि मैं इंडस्ट्री क्यों छोड़ रही हूं। उन्हें लगता था कि मेकर्स इंडस्ट्री डिजर्व नहीं करते हैं।' हालांकि, अभिनेत्री ने ये भी माना कि उस समय वो थोड़ी जिद्दी हो गई थीं। अब इंडस्ट्री में चीजें बदल रही हैं। उन्होंने तब्बू का उदाहरण भी दिया है। मधु का कहना है कि तब्बू जैसी उनकी सह-कलाकार आज भी इंडस्ट्री में अच्छा किरदार कर रही हैं, जो कि एक सकारात्मक परिवर्तन है। अभिनय छोड़ने के बाद मधु ने 1999 में आनंद शाह से शादी कर ली थी। शादी के बाद इनकी दो बेटियां हुईं, जिनका नाम अमेया और किआ है। फिलहाल मधु तमिल इंडस्ट्री में एक्टिव हैं तथा उनके वेब शो 'स्वीट कारम कॉफी' को पसंद किया जा रहा है। 

सायरा बानो ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, दिलीप कुमार संग शेयर की खास तस्वीर

विद्या बालन से राहुल बोस तक... जानिए 'नीयत' स्टारकास्ट की फीस

क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -