Video: डीप नेक ड्रेस पहनकर वीडियो कॉल पर फैंस से बात करती है ये एक्ट्रेस, दिया है नंबर
Video: डीप नेक ड्रेस पहनकर वीडियो कॉल पर फैंस से बात करती है ये एक्ट्रेस, दिया है नंबर
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने बढ़ती उम्र के बावजूद अपना फिगर को ग्लैमरस बनाया हुआ है और इसी लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का भी शामिल है। आपको बता दें कि अमीषा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस पर हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। फिलहाल उनके दो वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमे वह फैंस से बात करते दिख रहीं हैं। वैसे तो आए दिन अमीषा को ग्लैमरस फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

हालाँकि उनका यह वीडियो इस समय धमाका मचा रहा है। जी दरअसल अमीषा आजकल अपनी फिल्म गदर 2 की शूटिंग में बिजी हैं और इन सभी के बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अमीषा ने दो वीडियो शेयर किये हैं जो शार्ट ड्रेस में हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अमीषा सफ़ेद टॉप और लाल पेंट में दिख रहीं हैं और फैंस से बात कर रही हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में वह नीले टॉप में दिख रहीं हैं जो डीप नेक है।

इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। वैसे अमीषा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स में बात करने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक फैन ने उन्हें हॉट कहा है तो वहीं दूसरे ने कहा- कभी हमसे भी बात करो लिखा है। काम के बारे में बात करें तो इस समय वह सनी देओल के साथ गदर 2 की शूटिंग कर रही हैं जो इसी साल रिलीज होगी।

अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर निर्माता, फेफड़ों में हुआ संक्रमण

बिकिनी पहन इस एक्ट्रेस ने कराया 'अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी फोटोशूट', वीडियो देख उड़े लोगों के होश

कब शादी करेंगे अथिया और KL राहुल, सुनील शेट्टी ने कर डाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -