कब शादी करेंगे अथिया और KL राहुल, सुनील शेट्टी ने कर डाला खुलासा
कब शादी करेंगे अथिया और KL राहुल, सुनील शेट्टी ने कर डाला खुलासा
Share:

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हालाँकि इन सभी के बीच अदाकारा के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। जी दरअसल उनका कहना है कि, 'जब बच्चे फैसला कर लेंगे, तो शादी हो जाएगी। राहुल का अभी बहुत ही टाइट शेड्यूल है। अभी एशिया कप है, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज होनी है। उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है। एक दिन के रेस्ट-डे पर तो शादी नहीं कर सकते ना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वैसे उनके इस बयान से यह तो साफ है कि केएल राहुल के पास अभी डेट की कमी है, जैसे ही उनके पास डेट होगी राहुल-अथिया की शादी हो सकती है। वैसे केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है। वैसे अथिया शेट्टी दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं और राहुल संग उनकी जोड़ी अच्छी लगती है। अथिया सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है और उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं।

सामने आने वाली रिपोर्ट में कहा गया कि कपल एक घर में शिफ्ट हो गए हैं। जी दरअसल दोनों को ब्रांदा के कार्टर रोड स्थित बिल्डिंग पर एक घर खरीदा है, जहां पर वे साथ ही रह रहे हैं। हालाँकि अभी कुछ आधिकारिक नहीं है। अगर हम केएल राहुल (KL Rahul) के बारे में बात करें तो वह भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं। राहुल ऐसे खिलाडी है जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं। आईपीएल में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं।

'नोरा गवाह तो मैं आरोपी क्यों?', मनी लॉन्ड्रिंग केस में बोलीं जैकलीन फर्नांडिस

रिलीज हुआ कठपुतली का नया गाना

बायकॉट ट्रेंड और कैंसिल कल्चर पर आया मंदाकिनी का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -