ममता ने लगाया जाम, जाम में फंसा रहा दिल का मरीज
ममता ने लगाया जाम, जाम में फंसा रहा दिल का मरीज
Share:

कोलकाता : वैसे तो कई बार यह मामला सामने आता है कि किसी वीवीआईपी की गाड़ी के कारण लंबे समय तक जाम लगा रहा और कितनों को इससे नुकसान हुआ। एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी के काफिले से लंबा जाम लग गया और इसी बीच एक एंबुलेंस भी फंस गई। इस एंबुलेंस में एक दिल की मरीज बैठी थी, जिसे दिल का दौरा पड़ा था।

दरअसल ममता का काफिला एक एक्सप्रेस वे से होकर गुजरने वाला था, जब कि एंबुलेंस कोलकाता जा रही थी। मरीज के परिजन पुलिस से गुहार लगाते रहे कि एंबुलेंस को जाने दिया जाए, लेकिन पुलिस ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया।

हद तो तब हो गई जब पुलिस ने मरीज का नब्ज टटोला और कहा कि इनकी हालत इतनी खराब नही है और थोड़ी देर रुका जा सकता है। ममता पूर्वी मिदनापुर से दीघा वापस लौट रही थी और पुलिस को इस बात की जानकारी नही थी कि ममता हवाई मार्ग से आएंगी या सड़क मार्ग से और इसी पशोपेश में एंबुलेंस को 20 मिनट तक रोके रका गया।

काफी देर बाद बाद पुलिस के सीनियर अफसरों का दिल पसीजा और उन्होने एंबुलेंस को जाने दिया। इसके बाद जब मरीज को अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने कहा कि मरीज का कंप्लीट हार्ट ब्लॉकेज था। फिलहाल हालात स्थिर है। बता दें कि अंततः ममता हेलीकॉप्टर से आई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -