डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें क्या है पूरा मामला
डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जानें क्या है पूरा मामला
Share:

यूपी के मेरठ जनपद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए कंकरखेड़ा के एक डॉक्टर को भर्ती करने के लिए मेडिकल से एंबुलेंस 19 घंटे बाद पहुंची. संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री संदीप जिंदल का आरोप है कि जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने फोन पर कहा कि मेडिकल विभाग शाम सात बजे के बाद कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल में भर्ती नहीं कराता है. रात में बहुत सी व्यवस्था नहीं बन पाती हैं.

बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चौक बाजार कंकरखेड़ा निवासी एक डॉक्टर की मंगलवार शाम कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. इनकी बेटी भी सुभारती अस्पताल में भर्ती है. डॉक्टर की पत्नी और बेटे को भी बुखार की शिकायत है. संयुक्त व्यापार संघ मंत्री संजीव जिंदल के अनुसार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने इस संबंध में सीएमओ और जिला सर्विलांस अधिकारी को फोन कर डॉक्टर को सुभारती में भर्ती कराने की मांग की. लेकिन लगातार फोन कॉल के बावजूद बुधवार सुबह आठ बजे तक भी एंबुलेंस नहीं पहुंची. दोपहर करीब 12 बजे ही एंबुलेंस पहुंची.

भक्तों के लिए महाकाल दर्शन का वक्त एक घंटे बढ़ा, कावड़ यात्रियों को नहीं मिलेगा प्रवेश

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी का कहना है कि उनकी मंगलवार शाम ही कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर से बात हो गई थी. उन्हें बता दिया गया था कि आपको बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा इसलिए वह अपने घर में अलग रहें. मेडिकल में शाम सात बजे के बाद ऐसे कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ही भर्ती किया जाता है जो बच्चे या वृद्ध हैं या फिर उनकी हालत गंभीर है. वहीं, मेरठ में कोरोना संक्रमण से कांग्रेस नेता समेत मेरठ में तीन और लोगों की मौत हो गई. जिले में 18 नए संक्रमित मिले हैं. अब तक 835 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसमें 64 की मौत हो चुकी है. 

देश भर में CBSE एग्जाम रद्द ! सुप्रीम कोर्ट में बोर्ड ने दी जानकारी

क्रिकेट खेलने भारत आना चाहता है पाकिस्तान, ICC से की यह गुजारिश

चीन का नया पैंतरा, लद्दाख में तनाव के बाद अब साइबर अटैक की साजिश में जुटा 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -