क्रिकेट खेलने भारत आना चाहता है पाकिस्तान, ICC से की यह गुजारिश
क्रिकेट खेलने भारत आना चाहता है पाकिस्तान, ICC से की यह गुजारिश
Share:

नई दिल्ली: T 20 वर्ल्ड कप 2020 को लेकर अभी कुछ साफ़ हो नहीं पाया है, किन्तु पाकिस्‍तान को अगले वर्ष यानी 2021 के विश्‍व कप की चिंता सता रही है. इतना ही नहीं पाकिस्‍तान को तो अब से तीन वर्ष पश्चात 2023 में होने वाले वन डे विश्‍व कप को लेकर भी चिंता सता रही है. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) इस पूरे मामले को लेकर ICC के पास पहुंच गया है. हालांकि इस पूरे मामले पर BCCI की तरफ से कोई टिप्‍पणी नहीं की गई है.  

दरअसल, PCB ने ICC से कहा है कि वह BCCI से लिखित आश्वासन ले कि उसकी टीम को भारत में 2021 T20 वर्ल्ड कप 2023 में होने वाले वन डे विश्व कप में खेलने के लिए वीजा प्राप्त करने में किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. PCB के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने 'यूट्यूब क्रिकेट बाज' चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि हम इस तथ्य को भी देख रहे हैं कि भारत में 2021 2023 में ICC वर्ल्ड कप की मेजबानी की जानी है हमने पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से कहा है कि हमें BCCI से लिखित आश्वासन दिलाए कि हमें वीजा प्राप्त करने में भारत में खेलने की स्वीकृति के संबंध में किसी समस्या का सामना नहीं करना होगा. 

एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, PCB ने आईसीसी से कहा है कि वह बीसीसीआई को कहे कि वह अगले कुछ महीनों में अपनी सरकार से आश्वासन हासिल कर ले. अधिकारी ने यह भी पुष्टि की है कि ICC कार्यकारी बोर्ड अपनी अगली मीटिंग में फैसला लेगा कि अगले विश्व टी20 कप की मेजबानी आस्ट्रेलिया द्वारा की जाएगी या  भारत। 

एमसीसी के 233 साल के इतिहास में पहली महिला अध्यक्ष बनेगी क्लेयर कोनोर

इंग्लिश प्रीमियर लीग ने फाइनल में जमाया कदम, फिर इतिहास रचने का मिला मौका

रियल मेड्रिड का एक और शानदार प्रदर्शन, बार्सिलोना को पीछे छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -