लॉकडाउन में खुली अमेज़न प्राइम की किस्मत, 7 फ़िल्में होंगी रिलीज!
लॉकडाउन में खुली अमेज़न प्राइम की किस्मत, 7 फ़िल्में होंगी रिलीज!
Share:

कोरोना वायरस का समय सभी के लिए असहनीय होता चला जा रहा है. फिल्मों में ग्रहण लग गया है और वह रिलीज नहीं हो पा रहीं हैं. लेकिन इसी बीच कुछ फिल्मों को लेकर खबर आई है कि वह OTT प्लेटफॉर्मस पर दिखाई देंगी. इस समय यह प्लेटफॉर्म फिल्ममेकर्स के लिए फर्स्ट च्वॉइस बन गए हैं. जी दरअसल पहले से ही नुकसान झेल रहे फिल्ममेकर्स ने मुनाफे की आस में अपनी फिल्मों की रिलीज़ के लिए OTT प्लेटफॉर्मस का रूख करना शुरु कर दिया है. बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का डिजीटली प्रीमियर किए जाने का ऐलान किया गया था.

जी दरअसल बिग बी और आयुष्मान की ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ होने जा रही है. वहीं अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी ग्लोबल ऑडिएंस के लिए एक और धमाकेदार अनाउंसमेंट की है. आप सभी को बता दें कि मई से लेकर अगस्त तक सात मचअवेटिड फिल्मों को डायरेक्ट अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा.

इनमे शुजीत सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ और विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला’ भी शामिल है. इन दोनों के अलावा तमिल तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्में भी इस लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि गुलाबो सिताबो, 12 जून को रिलीज होगी. शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट अब तक तय नहीं हो पाई है. पोनमागल वंधाल तमिल फिल्म है यह 29 मई को रिलीज होगी. पेंग्विन तमिल और तेलुगू फिल्म है यह 19 जून को रिलीज होगी. लॉ यह कन्नड़ फिल्म है यह 26 जून को रिलीज होगी. फ्रेंच बिरयानी कन्नड़ फिल्म है यह 24 जून को रिलीज होगी. सुफीयम सुजाथायुम मलयालम भाषा में है इसकी रिलीज़ डेट तय नहीं है.

खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!

लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -