खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!
खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले नए स्टार बनकर उभरे विक्की कौशल का आज जन्मदिन है. विक्की मुंबई की चॉल में जन्मे है और उन्होंने अर्श से फर्श तक का रास्ता अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर तय किया है. इसी वजह से विक्की ने कम वक्त में बड़ा सफर तय किया है. साल 2019 में आई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए विक्की नैशनल अवॉर्ड तक जीत चुके हैं. 

 वैसे आज विक्की का जन्मदिन है आप सभी को बता दें कि अपने काम के अलावा विक्की ने सबसे ज्यादा सुर्खियां कटरीना कैफ के साथ नाम जुड़ने पर पाई है. जी हाँ अक्सर विक्की कौशल, कटरीना के साथ अपनी खास दोस्ती को लेकर चर्चा में आ जाते हैं. वैसे दोनो को कई बार साथ में देखा भी जा चुका है. लेकिन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, इस सवाल पर ना तो कभी विक्की ने खुल कर बोला है, और ना ही कभी कटरीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. वहीं अक्सर दोनों को कैमरों की नज़रों से दूर मिलते हुए देखा गया है. 

आप सभी को बता दें कि कटरीना और विक्की के लव अफेयर की खबरें 2018 में सामने आनी शुरू हुई थी. जब एक अवॉर्ड शो में विक्की ने सलमान खान के सामने कटरीना को प्रपोज़ कर दिया था. उस समय भले ही ये मज़ाक था, लेकिन यहीं से विक्की-कैट के सीरियस लव अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छानी शुरु हुई थीं. वहीं उस अवॉर्ड शो के बाद कटरीना से विक्की की अगली मुलाकात ज़ोया अख़्तर की घर पर एक पार्टी के दौरान हुई, पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक विक्की पूरा वक्त कटरीना के साथ ही रहे थे. इसी के साथ ही विक्की, कैटरीना के 3AM फ्रैंड कहलाते हैं. कहा जाता है दोनों के बीच घंटो तक फोन पर बातचीत होती है. आने वाली रिपोर्ट्स की माने, तो रणबीर कपूर से धोखा खाने के बाद कैटरीना कैफ़ विक्की की हो चुकीं हैं. वैसे अब तक कुछ कन्फर्म नही है.

लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

लॉकडाउन में हुई ख़ुशी और जाह्नवी की लड़ाई, वीडियो हो रहा वायरल

जब वहीदा का थप्पड़ खाकर बोले थे अमिताभ- 'अच्छा था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -