अमेज़न प्राइम वीडियो ने संगीतमय उत्‍सव बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट के साथ किया एलान
अमेज़न प्राइम वीडियो ने संगीतमय उत्‍सव बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट के साथ किया एलान
Share:

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ 'बंदिश बैंडिट्स' के पेश के अवसर पर एक रोमांचक वर्चुअल म्‍यूजिक कॉन्‍सर्ट का एलान किया. कॉन्सर्ट को शंकर एहसान लॉय द्वारा अपने संगीत के धुन से सजाया जाएगा और इसमें भारतीय संगीत क्षेत्र के कुछ सबसे फेमस कलाकार जैसे अरमान मलिक, जोनिता गांधी, प्रतीक कुहाड, लीजा मिश्रा, शिवम महादेवन, मामे खान, रवि मिश्रा और प्रतिभा सिंह बघेल को शामिल किया जाएगा. इस साल के प्राइम डे आयोजन से एक दिन पहले की एक खास पेशकश के रूप में प्रस्तुत यह रोमांचक वर्चुअल संगीत कॉन्सर्ट सभी के लिए होगी.

यह कॉन्सर्ट पांच अगस्त को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ऑफिसियल फेसबुक और यूट्यूब पेज पर लाइव स्ट्रीम होगा. शास्त्रीय और पॉप संगीत के जलवे बिखेरने के अलावा इस कॉन्‍सर्ट में बंदिश बैंडिट्स के बहुत पसंदीदा साउंड ट्रैक के साथ प्रीतेक कुहाड, लिसा मिश्रा और शंकर एहसान लॉय के गाने भी शामिल होने वाले है.
 
अमेज़न प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित बोलती हैं, “हम बंदिश बैंडिट्स साउंड ट्रैक को मिल रही जबर्दस्त रिएक्शन से काफी रोमांचित हैं. यह वाकई एक खास एल्बम है और यह शो भी उतना ही खास है. यह हमारा पहला म्यूजिकल शो है और शंकर एहसान लॉय ने अपने अद्भुत साउंड ट्रैक के साथ बंदिश बैंडिट्स की पठकथा के साथ पूरा न्याय किया है. हम बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट को लेकर खासे उत्साहित हैं और हमारे कस्टमर्स को इस सीरीज की रंगीन और सुरमय दुनिया का मजा ले सकें, इसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ”

खिचड़ी में चक्की के किरदार में नजर आ चुकी ऋचा भद्रा को हुआ कोरोना, हुई होम क्वारनटीन

प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, बीस लाख देने की कि घोषणा

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को जड़ा थप्पड़, एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -