Amazon का ये स्मार्ट होम डिवाइस अपने अपडेट फीचर के साथ हुआ लॉन्च
Amazon का ये स्मार्ट होम डिवाइस अपने अपडेट फीचर के साथ हुआ लॉन्च
Share:

अपने नए स्मार्ट होम डिवाइसेज Amazon ने लॉन्च कर दिए हैं. Amazon ने अपने Echo होम डिवाइस के तीसरे जेनरेशन समेत वायरलेस हेडफोन Echo Buds के साथ-साथ नेक्स्ट जेनरेशन के Echo Show 8 को भी पेश किया है. इसके अलावा Echo Dot के अलावा Echo Frames भी लॉन्च किए हैं. ये सभी स्मार्ट डिवाइस जल्द ही भारत में भी लॉन्च किए जा सकते हैं. ये सभी स्मार्ट होम डिवाइसेज Amazon Alexa सपोर्ट के साथ काम करेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर आपको आ रहे इनकम टैक्स के ये ई-मेल्स तो, हो जाएं सावधान !

Amazon Echo Studio : यूजर्स को खास अनुभव देने के लिए स्मार्ट होम डिवाइस को $199 (लगभग Rs 22,999) की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसका सीधा मुकाबला Apple HomePod और Google Home Max से होगा. हालांकि, Echo Studio की कीमत Apple और Google के स्मार्ट डिवाइस की तुलना में कम है. इसके मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3D ऑडियो का आनंद लिया जा सकता है, जो कि Dolby Atmos को सपोर्ट करता है. इसमें 5.25 इंच का बेस ड्राइवर और बेस पोर्ट दिया गया है. Amazon ने हाल ही में अपने Studio होम डिवाइस के साथ Alexa को भी जोड़ा गया है. 

PUBG Mobile की लोकप्रियता गेम लवर्स में बढ़ी, कंपनी का रेवन्यू कर देगा हैरान

थर्ड जेनरेशन Amazon Echo : आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Amazon ने अपने Echo Dot, Echo Plus, Echo Show के नए अपग्रेडेड मॉडल्स को लॉन्च कर दिया है. थर्ड जेनरेशन Amazon Echo स्मार्ट स्पीकर को $99 (Rs 9,999) की कीमत में पेश किया गया है.

CamScanner ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, इन फीचर से किया ऐप को और आधुनिक

HONOR 8X से Samsung M20 कितना है पावरफुल, जानिए

भारत में बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold इस दिन होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -