भारत में बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold इस दिन होगा लॉन्च
भारत में बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold इस दिन होगा लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के Samsung Galaxy Fold को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं जिनके अनुसार ये फोन इसी महीने बाजार में दस्तक दे सकता है. लेकिन अब आई नई जानकारी के मुताबिक Galaxy Fold भारतीय बाजार में 1 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के डिस्प्ले में आई समस्या के बाद कंपनी ने इस डिवाइस को रिकॉल कर लिया था. जिसके बाद अब डिस्प्ले समस्या को दूर करके कंपनी इसका Redesigned वेरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारी लगभग पूरी कर ली है.

Realme X2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन और कीमत

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy Fold फोन भारत में 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा, लेकिन कंपनी ने अभी ​तक आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि भारतीय यूजर्स फोन को केवल रिटेल और प्री-बुकिंग के माध्यम से ही खरीद सकेंगे. वहीं कीमत के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि Samsung के फोल्डेबल फोन Galaxy Fold की कीमत Rs 1.5 लाख से लेकर Rs 1.75 लाख तक हो सकती है. हालांकि कीमत की पुष्टि के लिए इसके लॉन्च का इंतजार करना होगा.Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था लेकिन इसके डिस्प्ले में आई समस्या के कारण कंपनी ने ​इसे सभी बाजारों से रिकॉल कर लिया था. वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि फोन की आई डिस्प्ले समस्या को दूर कर दिया गया है और अब इसका Redesigned वेरिएंट बाजार में दस्तक देने वाला है.

आज भारत में Redmi 8A होगा पेश, यूजर्स यहां देख सकते लाइव स्ट्रीम

अगर बता करें Samsung Galaxy Fold के फीचर्स की तो इस फोन में एक डिस्प्ले 7.3 इंच का सुपर एमोलेड का है. वहीं दूसरा 4.6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले ​है. डिवाइस की स्क्रीन फ्लैक्सिबल है और यूजर्स इसे फोन और टैबलेट की तरह आसानी से उपयोग कर सकते हैं. यह फोन Snapdragon 855 चिपसेट पर काम करता है. फोन में 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. Galaxy Fold में कुल 6 कैमरे दिए गए हैं. जिसमें एक 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा बाहर की तरफ है.जबकि बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है. प्राइमरी सेंसर वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और तीसरा, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है. जब फोन अनफोल्ड होगा तो इसके दो कैमरे अंदर की तरफ दिखाई देंगे. जिसमें 10 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध कराया गया है.

अगर आपको आ रहे इनकम टैक्स के ये ई-मेल्स तो, हो जाएं सावधान !

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स को दी कई नए फीचर की सौगात, जानिए सबकी डिटेल्स में जानकारी

Amazon Great Indian Festival: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल सकता है 10,000 रु तक का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -