CamScanner ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, इन फीचर से किया ऐप को और आधुनिक
CamScanner ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, इन फीचर से किया ऐप को और आधुनिक
Share:

दुनियाभर में एंड्रॉइड ओर आईओएस यूजर्स के बीच CamScanner ऐप स्कैन डाक्यूमेंट्स को सेव कर के रखने के लिए एक पॉपुलर ऐप है. इस ऐप में आप अपने किसी भी तरह की डाक्यूमेंट्स को आसानी से स्कैन कर के डिजिटली स्टोर कर के रख सकते हैं। अब, CamScanner में कई नए फीचर्स जोड़ने की घोषणा की गई है. ये फीचर्स उपभोक्ताओं को अपने डॉक्यूमेंट्स की हाई क्वालिटी स्कैनिंग करते हुए हमेशा नया रखने का विकल्प देंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इमेज से स्प्रेडशीट

उपभोक्ता अब किसी डॉक्यूमेंट की फोटो लेकर इसे उसी समय स्प्रेडशीट में बदल सकते हैं.

बुक से ई-बुक

उपभोक्ता आसानी से कसी भी किताब की फोटो क्लिक कर के इसे स्कैन कर सकते हैं. तस्वीर लेने के बाद बाईं और दाईं ओर के पन्ने अपने आप खुल जाएंगे ताकि आप यूजर्स को बुक का पूरा अनुभव मिले। मुड़े हुए टेक्स्ट भी साफ दिखने के लिए सीधे हो जाएंगे.

पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन को स्कैन करें

PPT शूटिंग मोड में यूजर्स प्रजेंटेशन को स्कैन करने की सुविधा देता है. इसमें कॉर्नर्स में भी यूजर्स को पूरी क्लैरिटी मिलेगी.

अपने सर्टिफिकेट को प्रिंट करें

उपभोक्ता अपने सर्टिफिकेट को स्कैन कर सकते हैं और इसका प्रिंट ReadyView देख सकते हैं, साथ ही मुड़े हुए टेक्स्ट को भी सीधा कर सकते हैं.

सर्च करें और अनुवाद करें

स्मार्ट ऑप्टिकल कैरेक्टर रिकॉग्निशन (ओसीआर) के जरिये उपभोक्ता अपने स्कैन किए दस्तावेज का कोई भी टेक्स्ट खोज सकते हैं और इसका 60 से अधिक भाषाओं में अनुवाद कर सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ये सभी फीचर्स आज से ही VIP अकाउंट के लिए उपलब्ध होंगे. जिन यूजर्स के पास VIP अकाउंट है, वो फ्री में 10GB क्लाउड स्पेस में डाक्यूमेंट्स को रख सकते हैं. नए फीचर्स के बारे में CamScanner के मार्केटिंग डायरेक्टर मिलर विस्तार ने बताया की- CamScanner हमेशा विश्वस्तरीय, स्मार्ट डॉक्युमेंट प्रबंधन समाधान देने के लिए प्रयासरत रहती है. भारत जहां तेजी से डिजिटल होता जा रहा है, CamScanner सुनिश्चित करती है कि लागों को एक सरल, संपूर्ण मोबाइल स्कैनर समाधान मिल जाए ताकि वे आसानी से अपने डाक्यूमेंट्स को डिजिटल कर सकें ओर अलग-अलग प्लात्फ्रोम्स पर शेयर कर सकें. गूगल प्लेस्टोर, आईओएस ऐपस्टोर पर उपलब्ध CamScanner 200 से अधिक देशों में 37 करोड़ से अधिक डिवाइसेज पर इंस्टॉल किया जा चुका है. प्रति दिन इसके 50,000 उपभोक्ता बन रहे हैं. जो कंपनी को ग्रोथ दे रहा है.

PUBG Mobile की लोकप्रियता गेम लवर्स में बढ़ी, कंपनी का रेवन्यू कर देगा हैरान

अगर आपको आ रहे इनकम टैक्स के ये ई-मेल्स तो, हो जाएं सावधान !

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स को दी कई नए फीचर की सौगात, जानिए सबकी डिटेल्स में जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -