मीरा राजपूत के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मां

मीरा राजपूत के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मां

एक महिला की जिंदगी में सबसे खास और यादगार पल होता है मां बनना. इस खास पल का अनुभव अब मशहूर कैनेडियन एक्ट्रेस लिज़ा रे ले रही है. मशहूर एक्ट्रेस लिज़ा ने हाल ही में सेरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है. लिज़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं. 

इस बारे में बात करते हुए लिज़ा का कहना है कि 'उन्हें इस बात से इतनी ज्यादा ख़ुशी है कि वो अपनी इस ख़ुशी को शब्दों के जरिए बयां नहीं कर सकती है. बेटियों का ध्यान रखने के अलावा उन्हें और भी कई चीज़ों को मैनेज करना पड़ रहा है जैसे खुद का ध्यान रखना, अपने काम को वक्त देना और दोस्तों के साथ-साथ पति और परिवार के साथ भी समय बिताना. उनकी जिंदगी में कई सारे बदलाव आए हैं लेकिन इस समय वो सिर्फ अपनी जिंदगी में आए इस बड़े बदलाव और प्यार का भरपूर मजा ले रही है. वो जल्द ही अपनी बेटियों को अपने मुंबई वाले घर में लाना चाहती हैं.'

लिज़ा ने अपनी दोनों बेटियों का नाम 'सूफी' और 'सोलेल' रखा है. लिज़ा ने इस साल जून में जॉर्जिया में सेरोगेसी के जरिए अपनी दोनों बेटियों को जन्म दिया था. आपको बता दें लिज़ा ने अपनी सेरोगेसी भारत में ही करवाने का सोचा था लेकिन उन्हें यहां निराशा हाथ लगी थी जिसके बाद उन्होंने सेरोगेसी की प्रक्रिया के लिए मेक्सिको को चुना लेकिन वहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली. जिसके बाद लिज़ा के दोस्तों ने उन्हें जॉर्जिया की सलाह दी थी. आपको बता दें जॉर्जिया में सेरोगेसी के लिए बाकायदे कानून हैं और वहां इस प्रक्रिया में धांधली नहीं होती और इसलिए ही लिज़ा ने भी अपनी सेरोगेसी के लिए जॉर्जिया को चुना था और कुछ महीनों के लिए वो वहां शिफ्ट हो गईं थीं.

हॉलीवुड अपडेट...

इस मशहूर रैपर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, हुआ बड़ा खुलासा

बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड

अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान