बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड
बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. काइली दुनियाभर में मशहूर है और सोशल मीडिया की दुनिया में भी उन्होंने बड़ा नाम कमा लिया है. काइली सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और इसके जरिए उन्होंने अपने नए कॉस्मेटिक ब्रांड को प्रमोट भी किया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं 21 वर्षीय काइली ने गोल्डन कलर की शिमर ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में काइली के साथ जॉर्डन वुड्स नजर आ रही हैं. दरअसल इन दोनों ने ही मिलकर अपना नया कॉस्मेटिक ब्रांड KYLIE X JORDYN शुरू किया है और काइली ने इस फोटो को शेयर करने के जरिए सभी को अपने इस नए कॉस्मेटिक ब्रांड से इंट्रोड्यूस कराया है. इस फोटो को शेयर कर काइली ने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि उनके लिए ये नया ब्रांड काफी ज्यादा स्पेशल है. जॉर्डन और उनका रिश्ता भी बहुत खास है और वो उन्हें अपने परिवार के सदस्य की तरह ही मानती है.

इस तस्वीर में काइली और जॉर्डन दोनों ने गोल्डन डिजाइनर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. काइली और जॉर्डन की ये खूबसूरत सी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान

फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस को आई सेक्स की याद, फिर...?

'द नन' कलेक्शन : रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड, कमाई 943 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -