इस मशहूर रैपर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, हुआ बड़ा खुलासा
इस मशहूर रैपर ने की थी आत्महत्या की कोशिश, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड की दुनिया से रोजाना ही कोई ना कोई हैरान कर देने वाली खबर सुनने में आती हैं. पिछले कुछ समय से #metoo केम्पेन चल रहा है जिसमें शामिल होकर दुनियाभर के सभी लोग खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच मशहूर हॉलीवुड रैपर लील वेन ने अपनी जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. लील वेन ने अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. लील अमेरिका के रहने वाले हैं और इन दिनों वो अपने अपकमिंग एलबम 'द कार्टर वी' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं.

बुधवार को लील ने अपने एल्बम रिलीज़ के मौके पर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जब वो 12 साल के थे जब उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इसी वजह बताते हुए लील ने कहा कि उनकी माँ ने उन्हें रैप करने से मना कर दिया था जिसके बाद उन्होंने ये सख्त कदम उठाया था. लील ने अपनी बातचीत में आगे बताया कि 'एक दिन उनकी माँ ने उनसे कहा कि वो उन्हें कभी भी रैप करने की इजाजत नहीं देंगी और इसके बाद लील ने को घर में एक बन्दुक मिली और गुस्से में उन्होंने खुद पर भी हमला कर दिया.'

लील ने आगे बताया कि 'हालांकि इस मामले में उनकी जान बच गई. जब उनका घाव ठीक हो गया इसके बाद लील की माँ ने उन्हें कभी भी रैप करने से नहीं रोका और उन्हें रैप गाने की इजाजत भी दे दी.' आपको बता दें अपने शानदार रैप के जरिए लील ने सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खास पहचान बना ली है. उनका आगामी एल्बम 'द कार्टर वी' लील के स्टूडियो का 12वां एल्बम होगा.

बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर काइली ने शुरू किया नया कॉस्मेटिक ब्रांड

अब हॉलीवुड में सुपरहीरो बनेंगे किंग खान

फोटोशूट के दौरान जब एक्ट्रेस को आई सेक्स की याद, फिर...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -