रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी पठान, अब सामने आई सच्चाई
रिलीज से पहले ही लीक हो गई थी पठान, अब सामने आई सच्चाई
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पठान ने आज थिएटर स्क्रीन पर धूम मचा दी है और उम्मीद की जा रही है कि इसकी अग्रिम बुकिंग से यह स्पष्ट हो जाएगा। हालाँकि, यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई क्योंकि यह HD फिल्म रिलीज़ होने से कुछ घंटे पहले विभिन्न वेबसाइटों पर लीक हो गई। 

पठान के निर्माताओं की एंटी-पायरेसी याचिका के बाद भी, ऐसा लगता है कि फिल्म को रिलीज होने से एक दिन पहले ही अवैध रूप से ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। हालाँकि, फिल्म पहले से ही Filmyzilla जैसी वेबसाइटों पर उपलब्ध है और Filmy4wapOne वेबसाइट उनके संस्करण को "कैमरिप" और दूसरे को "प्री-डीवीडी रिप" के रूप में वर्णित करती है। यह फिल्म Tamilrockers, Mp4movies, Pagalworld, और Vega Movies जैसी वेबसाइटों पर भी उपलब्ध है।

फिल्मों के निर्माता यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है। नोट में कहा गया है, "सबसे बड़े एक्शन तमाशे के लिए पूरी तरह तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें। केवल सिनेमाघरों में पठान का अनुभव करें।" 

पठान, शाहरुख खान की चार साल में बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। एक्शन थ्रिलर में जॉन अब्राहम भी हैं और यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु डब वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 100+ देशों में रिलीज हो रही है और अकेले विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।

जानिए कैसा है पठान का रिव्यु...फिल्म देखें या नहीं

फैंस का इंतजार हुआ खत्म रिलीज हुआ धमाकेदार टीज़र

'पठान पर बवाल'! कहीं सिनेमा हॉल के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ तो कहीं मची तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -